scorecardresearch
 

तापसी को पसंद शाहरुख खान, बोलीं- दिल्ली वालों के लिए पर्सनल हैं किंग खान

शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करना किसी भी एक्टर के लिए एक सपने जैसा होता है. राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में उनके साथ काम करने जा रहीं तापसी पन्नू ने इस मौके को सुनहरा मौका बताया. तापसी ने कहा कि उन्हें शाहरुख का संघर्ष बहुत पर्सनल फील होता है. उन्होंने ये भी कहा कि एक साथ शाहरुख और हिरानी दोनों के साथ काम करने से ज्यादा बेहतर कुछ नहीं हो सकता.

X
शाहरुख खान और तापसी पन्नू शाहरुख खान और तापसी पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तापसी का सपना हुआ सच
  • शाहरुख की फिल्म में किया था काम
  • तापसी-शाहरुख का दिल्ली कनेक्शन

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने 2019 के एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा था- 'सर मेरे को कब लोगे अपनी पिक्चर में?' जैसा कि कहा जाता है, शायद उस वक्त तापसी की जुबान पर सरस्वती बैठी थीं! तापसी का ये सपना सच हुआ और अब वो राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर रही हैं.

'डंकी' (Dunki) एक सोशल-कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी भारतीयों के यूएस और कनाडा जाने के उस अवैध तरीके पर आधारित है जिसे 'डंकी फ्लाइट' भी कहा जाता है. तापसी की अगली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' रिलीज के लिए तैयार है और वो आजकल इसका प्रोमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में बात करते हुए तापसी ने शाहरुख के साथ फिल्म करने के बारे में बात की. 

तापसी ने शुरुआत में बहुत देखी हैं शाहरुख की फिल्में

अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए तापसी ने पीटीआई को बताया, "मेरा फिल्मों से परिचय पहली बार कॉलेज में हुआ. स्कूल के दिनों में मैंने थिएटर में बहुत ज्यादा फिल्में नहीं देखी थीं. इसलिए शाहरुख खान की फिल्में मेरे लिए वो शुरूआती फिल्में हैं जो मैंने देखीं."

Alia Bhatt को लेने UK जाएंगे पति Ranbir! रिपोर्ट्स पर एक्ट्रेस ने जताई नाराजगी, बोलीं- मैं कोई पार्सल नहीं

शाहरुख लगते हैं बहुत पर्सनल 

दिल्ली में ही पली-बढ़ी तापसी ने कहा कि वो अपने ही शहर से आने वाले शाहरुख के सफर और उनके राइज से बहुत जुड़ा हुआ महसूस करती हैं. उन्होंने कहा, "वो दिल्ली से आते हैं, उसी जगह से जहां से मैं आती हूं, उन्होंने एकदम जीरो से शुरुआत की. मैं उन्हें ये बताने का एक भी मौका नहीं मिस करती कि वो ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें हम (दिल्ली वाले) बहुत पर्सनल मानते हैं. जिस तरह उन्होंने शुरुआत की और अपने लिए एक एम्पायर खड़ा किया उसकी वजह से उनसे मिलने से भी पहले, उनका सफर बहुत पर्सनल लगता था."

तापसी कर चुकी हैं शाहरुख की फिल्म में काम 

2019 में तापसी ने शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म 'बदला' (Badla) में काम किया था. फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अमृता सिंह थे. लेकिन उस समय तापसी को शाहरुख से बहुत लिमिटेड बातचीत करने का मौका मिला था. 

Upasna Singh birthday: बनना चाहती थीं डॉक्टर, बन गईं एक्ट्रेस, कपिल शर्मा शो की 'पिंकी बुआ' बनकर जीता फैन्स का दिल

शुरू हो चुका है 'डंकी' का शूट 

शाहरुख और तापसी की फिल्म 'डंकी' का शूट अप्रैल में शुरू हो चुका है. तापसी ने बताया कि टीम ने शूट का फर्स्ट शिड्यूल पूरा कर लिया है. 'डंकी' 22 दिसंबर 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें