scorecardresearch
 

Taapsee Pannu on Looop Lapeta: लूप लपेटा के टाइटल का क्या मतलब? Taapsee Pannu ने बताया

ताहिर ने कहा कि जब मैंने फिल्म साइन की थी तब नाम फिक्स नहीं था. बहुत ही यूनीक टाइटल है. लोगों को शायद ये टाइटल पहली बार में समझ नहीं आए लेकिन उनके मन में जरूर अटका रहेगा. लूप मतलब एक चीज जो बार बार हो, लपेटा मतलब तुमने माल लपेट लिया.

ताहिर राज भसीन, तापसी पन्नू ताहिर राज भसीन, तापसी पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लूप लपेटा टाइटल का क्या है मतलब?
  • कैसे लॉकडाउन में शूट हुई फिल्म?
  • लीड रोल में तापसी और ताहिर

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की अपकमिंग नेटफ्लिक्स रिलीज लूप लपेटा 4 फरवरी को रिलीज होने वाली है. लूप लपेटा जर्मन फिल्म रन लोला रन की हिंदी रीमेक है. आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी ये फिल्म अपने यूनीक टाइटल की वजह से भी सुर्खियों में है. एक बार को आप भी इस टाइटल को सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे. फिल्म के लीड एक्टर ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू ने आजतक डिजीटल से खास बातचीत की. दोनों ने फिल्म की कहानी, टेक्नीकल वर्क, यूनीक टाइटल के बारे में काफी कुछ बताया.

क्या है लूप लपेटा का मतलब?
ताहिर ने कहा कि जब मैंने फिल्म साइन की थी तब नाम फिक्स नहीं था. बहुत ही यूनीक टाइटल है. लोगों को शायद ये टाइटल पहली बार में समझ नहीं आए लेकिन उनके मन में जरूर अटका रहेगा. लूप मतलब एक चीज जो बार बार हो, लपेटा मतलब तुमने माल लपेट लिया. वहीं तापसी ने कहा- काफी समय से टाइटल के बारे में सोच रहे थे. टाइटल काफी कैची और न्यूएज लगना चाहिए था. सिंपल रखना था ताकि मिलेनियल फील आए. ये टाइटल हमारी लुक और फील को पूरी तरह से जस्टिफाई कर रहा था.

जब 9 साल छोटे अर्जुन कपूर से मलाइका को हुआ प्यार, सलमान की नाराजगी झेलकर भी दोनों ने निभाया रिश्ता
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

लॉकडाउन में किन मुश्किलों के बीच शूट हुई लूप लपेटा?
तापसी की ये फिल्म लॉकडाउन के दौरान शूट हुई थी. शूटिंग के वक्त कास्ट ने काफी सारे चैलेंज झेले. तापसी ने बताया उनके लिए आउटडोर शूट करना मुश्किल था. गोवा में पीक सीजन में फिल्म की शूटिंग हुई थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से कम लोग थे तो चीजें कंट्रोल में थी. हां, काम को खत्म होने में ज्यादा समय लगता है. सच कहूं तो हम एक्टर्स को चीजें स्मूथ दी जाती हैं. इसलिए हमें ज्यादा पता नहीं चलता. ये प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी होती है चीजों को सेफ रखना. वो ये भी ध्यान रखते थे कि खाने में ऐसा क्या रखें कि हम बीमार ना पड़े.

प्रिंटेड बिकिनी में Ananya Panday ने बिखेरा जलवा, Suhana Khan बोलीं- Wowww
 

ताहिर ने की तापसी की तारीफ
ताहिर से जब पूछा गया कि उन्होंने तापसी से क्या सीखा? जवाब में तााहिर ने तापसी की तारीफ करते हुए कहा- मैंने तापसी से फोकस और कंसिसटेंसी सीखी है. ताहिर और  तापसी ने फिल्म के कैमरा और टेक्नीकल वर्क की तारीफ की. तापसी के मुताबिक इससे पहले उन्होंने अपनी किसी फिल्म में ऐसा कैमरा वर्क नहीं देखा. फिल्म को जिस तरह ट्रीटमेंट मिला है उसे दोनों ने काबिलेतारीफ बताया है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×