scorecardresearch
 

सुशांत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'न्याय' पर रोक लगाने से दिल्ली HC का इनकार, याचिका खारिज

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'न्याय' पर रोक लगाने से दिल्ली हाई कोर्ट ने इनकार कर दिया है. जस्टिस संजीव नरूला ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका खारिज की.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली हाई कोर्ट ने किया फिल्म न्याय पर रोक से इनकार.
  • सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बनी है फिल्म न्याय द जस्टिस.
  • सुशांत के पिता के के सिंह ने दायर की थी याचिका.
  • के के सिंह ने याचिका में की थी फिल्म पर रोक की मांग.

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर बन रही फिल्म न्याय: द जस्टिस पर रोक लगाने से दिल्ली हाई कोर्ट ने इनकार कर दिया है. दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका खारिज की है. डायरेक्टर दिलीप गुलाटी की इस फिल्म में जुबेर खान सहित शक्ति कपूर, सुधा चंद्रन, असरानी और अमन वर्मा काम करने वाले हैं. 

इस बात से थी पिता को दिक्कत

फिल्म में अपने बेटे के नाम का इस्तेमाल होने से सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह को एतराज था. ऐसे में उन्होंने फिल्म पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी. याचिका के बाद कोर्ट ने डायरेक्टर दिलीप और प्रोड्यूसर सरला सराओगी और राहुल शर्मा को आदेश दिया था कि कोर्ट के फैसले तक इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा. हालांकि अब यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput)

अपने घर में मृत पाए गए थे सुशांत

फिल्म न्याय को 11 जून 2021 को रिलीज किया जाना तय हुआ था. बात करें सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने 14 जून 2021 को दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाया गया था. उन्होंने खुदकुशी की थी या उनका मर्डर हुआ, इस बात की जांच आज भी सीबीआई कर रही है. 

गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर आया था इल्जाम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहराया गया था. रिया पर सुशांत को नशीला पदार्थ देने, उनके पैसे ठगने और खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप लगे थे. सुशांत की मौत के केस संग ड्रग्स का कनेक्शन भी जुड़ा था, जिसमें कई बड़े सेलेब्स का नाम भी आया. अभी भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स मामले तहकीकात करने में लगा हुआ है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें