scorecardresearch
 

केदारनाथ के सेट पर ड्रग्स लेते थे सारा-सुशांत? नीतीश भारद्वाज ने दिया जवाब

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को अपने बयान में कहा था कि सुशांत और सारा केदारनाथ की शूटिंग के समय साथ में ड्रग्स लेते थे. अब केदारनाथ में सुशांत संग काम कर चुके एक्टर नीतीश भारद्वाज ने इस पर रिएक्ट किया है.

सुशांत सिंह राजपूत-सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत-सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनपर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को अपने बयान में कहा था कि सुशांत और सारा केदारनाथ की शूटिंग के समय साथ में ड्रग्स लेते थे. अब केदारनाथ में सुशांत संग काम कर चुके एक्टर नीतीश भारद्वाज ने इस पर रिएक्ट किया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नीतीश से पूछा गया क्या केदारानाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत को ड्रग्स की लत पड़ी थी? इस पर बोलते हुए नीतीश ने कहा- एक दिन, पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं. तभी ड्रग्स की बात उठी. इसके बाद सारा ने मुझे बताया कि उन्होंने भी फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की प्रॉब्लम के बारे में सुना है. मुझे अच्छे से याद है कि मैंने सारा को इससे दूर रहने को कहा था. क्योंकि सारा का उज्जवल भविष्य है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor)

बाल मत काटो...Arreeeyyy!, हेयरकटिंग कराने में विक्की कौशल का हुआ ये हाल
 

इसके बाद सारा ने मुझे भरोसा दिलाते हुए कहा था कि उन्होंने कभी ड्रग्स को छुआ तक नहीं है और ना ही कभी ऐसा करेंगी. नीतीश ने बताया कि सुशांत स्मोक करते थे. वो फुर्तीले दिमाग का शख्स था.  जो इंसान ड्रग्स लेता है उसका ऐसा दिमाग नहीं होता. ना ही वे इतनी समझदारी वाली बातें करते हैं. जहां तक मैं सोचता हूं.

माधुरी को देखकर बोले सिद्धार्थ शुक्ला- 'तेरा नाम लिया, तुझे याद किया'
 

''मैं स्मोक नहीं करता हूं. मैं तंबाकू या ड्रग्स से भरी सिगरेट को भी नहीं लेता. लेकिन मुझे पता है अगर आप ड्रग्स वाली सिगरेट पिओगे तो उसकी अलग स्मेल होती है.  मैंने सारा और सुशांत को कभी नशे या किसी ट्रिप पर नहीं देखा है. वे काफी नॉर्मल दिखते थे.''

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें