scorecardresearch
 

पंकज कपूर के बेटे शाहिद संग कैसा है सुप्रिया पाठक का रिश्ता? एक्ट्रेस ने बताया

सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की. स्टेपसन होने के बावजूद सुप्रिया और शाहिद के बीच अच्छी दोस्ती है. सुप्रिया पाठक ने बताया कि पहली बार वह शाहिद से तब मिली थीं, जब वह केवल छह साल के थे.

सुप्रिया पाठक सुप्रिया पाठक

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने पेरेंट्स संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. पंकज कपूर ने नीलिमा अजीम के बाद एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक संग शादी रचाई. वहीं, नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर संग शादी की. शाहिद कपूर इन दोनों के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. हालांकि, नीलिमा अजीम कुछ साल बाद राजेश से अलग हो गई थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर संग अपनी बॉन्डिंग पर खुलकर बात की. स्टेपसन होने के बावजूद सुप्रिया और शाहिद के बीच अच्छी दोस्ती है. सुप्रिया पाठक ने बताया कि पहली बार वह शाहिद से तब मिली थीं, जब वह केवल छह साल के थे. 

पिंकविला संग बातचीत में सुप्रिया ने कहा, "हम एक-दूसरे से दोस्त की तरह मिले थे. मैं उनके पिता की दोस्त थी. और फिर ऐसे ही चलता रहा. हम दोनों कभी साथ नहीं रह पाए, लेकिन शाहिद एक ऐसा बेटा है, जिस पर मैं निर्भर हो सकती हूं. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. अगर कोई एक बात है जो मैं कहना चाहती हूं, वह यह कि मैं उनमें विश्वास रखती हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

शाहिद की पत्नी मीरा के लिए कही थी यह बात
इससे पहले सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत संग बॉन्डिंग को लेकर चर्चा की थी. उन्होंने कहा था कि मेरी बहू मीरा को किताबें पढ़ना पसंद है और मेरी पोती को भी पसंद है. वह केवल पांच साल की है और हमें वह अपनी किबातें पढ़कर सुनाती है. उसका फेवरेट टाइम पास बा (वह मुझे बा बुलाती है) और बाबा हैं. वह कहती है कि कहानी सुनाओ और हम उसे सुनाते हैं. बदले में वह भी हमें कहानी सुनाती है. किताबों में वह खोई रहती है. मुझे कहना पड़ेगा कि मीरा एक बहुत अच्छी मां हैं और हमारा काम है अपने पोती-पोते को पैंपर करना.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें