scorecardresearch
 

श्रुति हासन को क्यों लोगों ने कहा चुड़ैल? इन तस्वीरों पर किया ट्रोल

हाल ही में श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टिंग से ब्रेक लेकर वह म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरी तरह फोकस करना चाहती हैं. एक बार फिर से वह अपने इसी गॉथ कल्चर में वापसी करना चाहती हैं.

श्रुति हासन श्रुति हासन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • श्रुति को लोगों ने कहा चुड़ैल
  • एक्ट्रेस ने अपनाया गॉथिक कल्चर

एक्ट्रेस श्रुति हासन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले म्यूजिक को अपना करियर माना था. उस समय श्रुति गॉथ कल्चर से जुड़ी थीं. उन्होंने इस कल्चर में अपनी एक अलग पहचान और जगह बनाई थी. सोशल मीडिया पर भी वह अपनी इसी इमेज के कारण जानी जाती थीं, लेकिन श्रुति हासन को उनके इस कल्चर के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था. कई लोगों ने उन्हें चुड़ैल कहा था. हाल ही में श्रुति हासन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक्टिंग से ब्रेक लेकर वह म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरी तरह फोकस करना चाहती हैं. एक बार फिर से वह अपने इसी गॉथ कल्चर में वापसी करना चाहती हैं. 

श्रुति हासन ने कही यह बात
श्रुति हासन ने पिंकविला संग बातचीत में कहा, "कुछ समय के लिए जब मैंने फिल्म से ब्रेक लिया और म्यूजिक पर वापस फोकस करने का प्रयास किया तो मैं उस दौरान लंदन में स्टोरीज लिख रही थी. कुछ लोगों को यह बात मेरी समझ में नहीं आई. मैंने जब दोबारा वही गॉथिक कल्चर अपनाया तो लोगों ने मुझे वैंपायर और चुड़ैल कहकर बुलाया."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti Haasan (@shrutzhaasan)

श्रुति हासन का निगेटिव फीडबैक से कोई फर्क नहीं पड़ता है. श्रुति हासन कहती हैं कि मैं सोचती थी कि कोई बात नहीं कह लो जो भी कहना चाहते हो. तुम मुझे चुड़ैल कहते रहोगे, लेकिन यही कल्चर मुझे मजबूत बनाता है और मैं इससे खुद को पावरफुल महसूस करती हूं. अब तो इन लोगों ने मुझे कुछ भी कहना बंद कर दिया है, इस सिलसिले में. श्रुति हासन साल 2020 में दो साल बड़े पर्दे पर फिल्म 'यारा' में नजर आई थीं. इसके बाद साल 2021 में यह पांच हिंदी और तेलुगू फिल्मों में दिखाई दीं. 

कौन हैंडल करता है Shruti Haasan का सोशल मीडिया अकाउंट? एक्ट्रेस ने खोला राज

गॉथिक कल्चर साल 1980 में यूके में शुरू हुआ था. गॉथिक रॉक के कुछ फैन्स ने इस कल्चर की शुरुआत की थी. इस कल्चर में पंक म्यूजिक बनता है. इस म्यूजिक इंडस्ट्री में डार्क स्टाइल कैरी किया जाता है, जिसमें डार्क आउटफिट, डार्क मेकअप और ब्लैक हेयर स्टाइल रखा जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×