scorecardresearch
 

Vikrant Rona Box Office Collection Day 3: विक्रांत रोणा की रफ्तार जारी, तीसरे ही दिन रणबीर की 'शमशेरा' को भी पछाड़ा

कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रम रोणा' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की है. फिल्म को शुरुआत से ही वाहवाही मिल रही है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पहले दिन ही 26.49 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

X
विक्रांत रोणा ने शमशेरा को पछाड़ा
विक्रांत रोणा ने शमशेरा को पछाड़ा

किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की विक्रांत रोणा (Vikrant Rona) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उड़ान भर रही है. विक्रांत रोणा को रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है. तीन दिनों के अंदर ही फिल्म ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शमशेरा (Shamshera) की पहले हफ्ते की कमाई को पछाड़ दिया है. फिल्म में किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez), नीठा अशोक और नीरव भंडारी भी हैं. 

फैंस को भाई किच्चा की विक्रांत रोणा
कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रम रोणा' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की है. फिल्म को शुरुआत से ही वाहवाही मिल रही है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड स्तर पर पहले दिन ही 26.49 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 11.71 करोड़ की कमाई की. विक्रांत रोणा तीसरे दिन लगभग 10 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसी के साथ ये फिल्म किच्चा सुदीप की हाईएस्ट ओपनर फिल्म भी बन चुकी है. 

अगर रणबीर कपूर की शमशेरा से कम्पेयर किया जाए तो किच्चा सुदीप की फिल्म बहुत आगे चल रही है. तीन दिनों में शमशेरा ने कुल 31 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जिसके बाद फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट में लगातार गिरावट देखने को मिली थी. विक्रांत रोणा को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है जबकि शमशेरा को बड़े स्तर पर 5250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. ऐसे में विक्रांत रोणा के मेकर्स को संडे से काफी उम्मीदें हैं. ऐसा माना जा रहा है कि, इस दिन फिल्म कमाई के मामले में हाफ सेंचुरी भी पार कर लेगी.

विक्रांत रोणा एक फैंटेसी एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसे अनूप भंडारी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का नाम पहले फैंटम रखा गया था, लेकिन बाद में मेकर्स ने बदल कर विक्रांत रोणा कर दिया. ये फिल्म रहस्यमयी घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कमाई देखकर किच्चा सुदीप और मेकर्स सांतवे आसमान पर हैं. 3डी फॉर्मेट में बनी इस फिल्म ने फर्स्ट डे ग्रॉसर फिल्मों के मामले में कन्नड़ सिनेमा की टॉप 5 लिस्ट में एंट्री कर ली है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें