scorecardresearch
 

मां Amrita Singh संग महाकाल के दर्शन करने पहुंचीं Sara Ali Khan, शेयर की तस्वीरें

मंदिर के सामने मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों ने ही मुंह पर मास्क लगाया हुआ है. इसके बाद कुछ फोटोज सारा ने बिना मास्क के क्लिक कराई हैं. फोटोज शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, "मां और महाकाल."

सारा अली खान, अमृता सिंह सारा अली खान, अमृता सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महादेव के दर्शन करने पहुंचीं सारा
  • मां अमृता सिंह संग शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के चहेते सितारों में शुमार हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था. इसके बाद से यह एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आईं. अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ खुद की कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. दरअसल, वह महादेव के दर्शन के लिए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंगा गई हुई हैं. 

सारा ने शेयर कीं फोटोज
मंदिर के सामने मां अमृता सिंह के साथ सारा अली खान कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं. दोनों ने ही मुंह पर मास्क लगाया हुआ है. इसके बाद कुछ फोटोज सारा ने बिना मास्क के क्लिक कराई हैं. फोटोज शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, "मां और महाकाल." सारा अली खान अपने धर्म के साथ हिंदू धर्म को भी बहुत मानती हैं. सारा को कई बार महाकाल के दर्शन करते हुए स्पॉट किया गया है. सारा की इंस्टाग्राम प्रोफाइल ही इस बात का सबूत है कि वह शिव भगवान को कितना मानती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान की बॉन्डिंग पापा सैफ से ज्यादा मां अमृता सिंह के साथ है. अमृता उन्हें पॉजिटिव और निगेटिव क्रिटिक के तौर पर प्रोफेशनल चीजें बताती हैं. सारा की पर्सनल लाइफ मैनेज करने को लेकर भी अमृता का बहुत बड़ा हाथ नजर आता है. अमृता, बेटी सारा को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि मुझे नहीं लगता है कि वह मेरे साथ काम करना चाहती हैं. आखिरकार वह मेरी मां हैं, अगर शूटिंग के दौरान मेरे बाल चेहरे पर आ भी जाएं तो वह फौरन शूट कट करवाकर मेरे बालों को संवारने लगेंगी.  

ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं Sara Ali Khan? बोलीं- मुझे फर्क नहीं पड़ता

सारा ने आगे कहा था कि मां हमेशा से चाहती हैं कि मैं बेस्ट दिखूं. एक बेटी होने के नाते मैं उन्हें इस तरह की सिचुएशन में नहीं डालना चाहती हूं. मेरी मां को लगता है कि आपको अपने काम के प्रति सौ प्रतिशत ईमानदार होना चाहिए, तब जाकर ही हमें इसके रिटर्न में कुछ मिल पाता है. जब वह शूटिंग पर जाया करती थीं तो खासी एक्साइटेड हुआ करती थीं और वापस लौटते वक्त भी उतनी ही एनर्जी हुआ करती थी. मुझे उनके काम ने इंप्रेस किया है. वह हमारी मां से पहले एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×