scorecardresearch
 

ट्रोलिंग से कैसे डील करती हैं Sara Ali Khan? बोलीं- मुझे फर्क नहीं पड़ता

अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. आजकल सारा अपनी लेटेस्ट रिलीज 'अतरंगी रे' की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. फैन्स और क्रिटिक्स इनके काम की सराहना करते नजर आ रहे हैं.

X
सारा अली खान सारा अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सारा अली खान होती हैं ट्रोल
  • एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री के चहेते सितारों में शुमार होती हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था. इसके बाद से यह एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आईं. अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाली सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. आजकल सारा अपनी लेटेस्ट रिलीज 'अतरंगी रे' की सक्सेस एन्जॉय कर रही हैं. फैन्स और क्रिटिक्स इनके काम की सराहना करते नजर आ रहे हैं. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें सारा की यह फिल्म बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी है. यहां तक कि उनकी परफॉर्मेंस से वे इंप्रेस तक नहीं हुए हैं. 

सारा ने दिया मुंहतोड़ जवाब
इस क्रिटिसिज्म पर सारा अली खान ने हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में कहा, "बचपन से ही मैंने क्रिटिसिज्म को एन्जॉय किया है. मैं तारीफ भी एन्जॉय करती हूं, लेकिन मैंने जीवन में यह महसूस किया है कि जितनी सीख आपको खुश रहने और सक्सेसफुल होने से मिलती हैं, उससे कहीं ज्यादा आपको हारने से मिलती हैं, क्योंकि जीवन में हार ही आपको कई बड़ी चीजें सिखाती है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा अक्सर अपने फोटोशूट्स और वेकेशन्स पोस्ट शेयर करती हैं. इसके लिए कई लोग सारा को ट्रोल भी करते हैं. सारा कहती हैं कि अगर मैं अपने काम के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हूं तो मुझे फर्क पड़ता है, क्योंकि मैं फिल्में ऑडियन्स के लिए बना रही हूं. अगर उन्हें मेरा काम, परफॉर्मेंस या फिल्म पसंद नहीं आ रही है तो यह एक परेशानी है. लेकिन अगर मैं इस वजह से ट्रोल हो रही हूं कि मैं क्या कहती हूं, क्या सोच रखती हूं और मैं असल जीवन में क्या हूं, तो मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता. 

Sara Ali Khan संग काम नहीं करना चाहती अमृता सिंह, क्या है वजह?

सारा आगे कहती हैं कि मेरा मानसिक स्वास्थ्य इसपर निर्भर नहीं करता कि लोग क्या कहते हैं. मैं अपना काम शिद्दत से करना पसंद करती हूं. रही बात मेरी पर्सनल लाइफ की, जिसे मैं अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं, उसपर लोग क्या कहते हैं मुझे फर्क नहीं पड़ता. सारा अली खान जल्द ही विक्की कौशल संग लक्षमण उत्रेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें