scorecardresearch
 

प्रेशर कैसे हैंडल करते हैं NCB जोनल डायरेक्टर Sameer Wankhede? पत्नी क्रांति रेडकर ने बताया

समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर मराठी एक्ट्रेस हैं. क्रांति ने बताया कि समीर वानखेड़े प्रेशर हैंडल करने में काफी अच्छे हैं. वे कहती हैं- समीर प्रेशर को अच्छे से हैंडल कर लेते हैं. वे ऐतिहासिक नेताओं से बहुत जुड़े हुए हैं. वे दुनिया के अलग-अलग नेताओं को पढ़ते हुए बड़े हुए हैं.

समीर वानखेड़े-क्रांति रेडकर समीर वानखेड़े-क्रांति रेडकर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मराठी एक्ट्रेस हैं समीर वानखेड़े की पत्नी
  • क्रांति रेडकर ने बताया पति कैसे करते हैं प्रेशर हैंडल
  • क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को किया अरेस्ट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इस केस को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. समीर वानखेड़े की टीम ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस केस में गिरफ्तार किया है. हाई प्रोफाइल केस को लेकर जिस तरह से माहौल बना हुआ है. ऐसे में किसी भी बड़े ऑफिसर पर प्रेशर होना लाजमी है. समीर वानखेड़े की पत्नी का कहना है कि उनके पति काफी अच्छे से प्रेशर हैंडल कर लेते हैं.

कैसे प्रेशर को हैंडल करते हैं समीर वानखेड़े?
समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर मराठी एक्ट्रेस हैं. ईटाइम्स से बातचीत में क्रांति ने बताया कि समीर वानखेड़े प्रेशर हैंडल करने में काफी अच्छे हैं. वे कहती हैं- समीर प्रेशर को अच्छे से हैंडल कर लेते हैं. वे ऐतिहासिक नेताओं से बहुत जुड़े हुए हैं. वे दुनिया के अलग-अलग नेताओं को पढ़ते हुए बड़े हुए हैं. समीर के पिता Dnyandeo Wankhede एक रिटायर्ड पुलिस ऑफिसर हैं. जब भी कोई समस्या होती है या वे कोई फैसला नहीं कर पाते हैं तो वो अपने पिता के पास जाते हैं. जो उनके करियर में एक मार्गदर्शक की तरह हैं.

Spain की सड़कों पर घूमती दिखीं Priyanka Chopra, फोटो शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज
 

कौन हैं समीर वानखेड़े?
40 साल के समीर वानखेड़े मुंबई के रहने वाले हैं. उनके पिता पुलिस अफसर हैं. जबकि उनकी पत्नी क्रांति रेडकर मराठी एक्ट्रेस हैं. दोनों की शादी 2017 में हुई थी. 2004 बैच के भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अधिकारी, समीर वानखेड़े वानखेड़े एयर इंटेलीजेंस यूनिट के डिप्टी कमिश्रनर रहे हैं. NCB ज्वॉइन करने से पहले समीर वानखेड़े नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी के एडिशनल एसपी भी रह चुके हैं. समीर वानखेड़े डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (DRI) के ज्वॉइनट कमिश्नर भी रहे हैं.

रुपाली गांगुली से पहले इन 6 एक्ट्रेसेस को 'अनुपमा' के मेकर्स ने किया था शो के लिए अप्रोच
 

सोशल मीडिया पर लोग समीर को रियल लाइफ सिंघम भी कहते हैं. समीर वानखेड़े ने टैक्स की चोरी करने वाले कई सेलेब्स को धर दबोचा है. समीर वानखेड़े के साथ काम करने वाले लोग उन्हें निडर और अनुशासित शख्सियत बताते हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें