scorecardresearch
 

Sohail Khan DIVORCE : अरबाज के बाद सलमान खान के दूसरे भाई लेंगे तलाक, टूटने जा रही सोहेल की शादी

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है. सोहेल और सीमा को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया. खबर है कि दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है.

X
सोहेल खान, सीमा सचदेव सोहेल खान, सीमा सचदेव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तलाक ले रहे सोहेल
  • कोर्ट में डाली अर्जी
  • 24 साल बाद हुए अलग

सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान तलाक ले रहे हैं. दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है. सोहेल और सीमा को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया. दोनों कोर्ट से अलग-अलग निकले थे. खबर है कि दोनों ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है.

तलाक ले रहे सोहेल

सूत्र के मुताबिक, सोहेल खान और सीमा सचदेव शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में उपस्थित हुए थे. दोनों ने तलाक की अर्जी डाली है. लेकिन दोनों के बीच अभी भी दोस्ती बरकरार है. दोनों ने अचानक से अलग होने का फैसला किया था. इसके बारे में किसी को नहीं बताया गया था. दोनों ने अपने इस फैसले को प्राइवेट रखना सही समझा था और फिर तलाक की अर्जी डाल दी. वह पिछले कई सालों से अलग रह रहे हैं.  

कपल से जुड़े एक करीबी दोस्त ने बताया कि सीमा और सोहेल के बीच कोई विवाद नहीं है. दोनों ने इस फैसले को मिलकर लिया है और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला किया है. सोहेल और सीमा के फैंस के लिए यह शॉकिंग खबर है.

सीमा सचदेव
सोहेल खान

कौन है सीमा खान?

सीमा खान का असली नाम सीमा सचदेव है. वह पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं. खबर है कि सीमा ने अपना सैलून भी खोला हुआ है जिसका नाम Kallista है. सुजैन खान और महीप कपूर के साथ मिलकर मुंबई के बांद्रा में उन्होंने 190 लग्जुरियस बूटीक खोले थे. 

वेब सीरीज में हुआ था खुलासा

उन्होंने सोहेल खान से साल 1998 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम योहान और निर्वाण है. अब शादी के 24 साल बाद दोनों अलग हो रहे हैं. 2017 में भी सोहेल और सीमा के अलग होने की खबरें आई थीं. इतना ही नहीं सोहेल और सीमा को नेटफ्लिक्स शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रहते हुए भी देखा गया था. इस शो के बाद अफवाह क्लियर हो गई थी कि दोनों अब साथ नहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76)

Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट में खाना खाकर खुश हुए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, लिखा- Sona न्यूयॉर्क की वाइब्स पसंद आई

शो पर सोहेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीमा ने कहा था कि कभी कभी जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपके रिश्ते अलग दिशा में जाने लगते हैं. मैं इससे दुखी नहीं हूं क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे खुश हैं. सोहेल और मेरी शादी कन्वेंशनल नहीं है लेकिन हम परिवार एक ही हैं. हमारे लिए हमारे बच्चे जरूरी हैं.

यह सलमान खान के परिवार का दूसरा तलाक है. इससे पहले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अलग हो चुके हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें