scorecardresearch
 

Ranveer Singh रणवीर की जयेशभाई जोरदार देखने को नहीं मिल रहे दर्शक, पहले दिन पड़ी ठंडी! KRK ने दी जानकारी

खबरों की मानें तो जयेशभाई जोरदार को लेकर दर्शकों में बज बहुत कम है. फिल्म के मॉर्निंग शो देखने के लिए जनता थिएटर में जा ही नहीं रही है. ऐसे में इसके कई शोज को कैंसिल कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर खास उत्साह नहीं देखने को मिल रहा. ऐसे में केआरके ने फिल्म की जबरदस्त बेइज्जती की है. 

X
रणवीर सिंह, कमाल आर खान रणवीर सिंह, कमाल आर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर की फिल्म हुई रिलीज
  • KRK ने बताया घटिया फिल्म
  • रणवीर को मारा ताना

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार के चर्चे लंबे समय से हो रहे थे. फिल्म का प्रमोशन करने में रणवीर और उनकी को-स्टार शालिनी पांडे ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन फिर भी लगता है कि दर्शकों के बीच इस फिल्म को देखने का उतना उत्साह नहीं है. जितना होने की उम्मीद की जा रही थी. जयेशभाई जोरदार की रिलीज काफी ठंडी हुई है. ऐसे में खुद को मूवी क्रिटिक बताने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके ने रणवीर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा पर तंज कसा दिया है. 

केआरके ने की बेइज्जती

खबरों की मानें तो जयेशभाई जोरदार को लेकर दर्शकों में बज बहुत कम है. फिल्म के मॉर्निंग शो देखने के लिए जनता थिएटर में जा ही नहीं रही है. ऐसे में इसके कई शोज को कैंसिल कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर खास उत्साह नहीं देखने को मिल रहा.  केआरके अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखते हैं और फिर अपना वर्डिक्ट सुनाते हैं. ऐसा ही कुछ उन्होंने जयेशभाई जोरदार के साथ किया है.

अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा, 'फिल्म जयेशभाई जोरदार को धरती हिला देने वाली 5 से 8 प्रतिशत मॉर्निंग शो में ओपनिंग मिली है. 30 प्रतिशत शोज कैंसिल हो गए हैं क्योंकि ऑडियंस नहीं है. रणवीर सिंह और आदित्य चोपड़ा को इतनी बड़ी सफलता के लिए बधाई.'

इसके अलावा केआरके ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब भी दिया है. यूजर ने बताया है कि सुबह 9 बजे के शो को देखने के लिए थिएटर में सिर्फ 9 लोग पहुंचे हैं. इसमें यूजर और उसकी पत्नी भी शामिल है. यूजर ने कहा कि उसे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा. साथ ही उसने सवाल उठाया है कि क्या ये YRF की फिल्मों का अंत है. केआरके ने इसपर जवाब देते हुए लिखा, 'देखो तुम बहुत ड्रामा कर रहे हो. लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि जयेशभाई जोरदार के शो के लिए सात लोग बहुत ज्यादा हैं. 2 या 3 पागल लोग रणवीर सिंह की घटिया फिल्म को देखने के लिए थिएटर में होने चाहिए.

फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ-साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह जैसे स्टार्स नजर आए हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने बनाया है और यश राज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें