scorecardresearch
 

करीना कपूर की डिलीवरी के कुछ वक्त बाद शुरू होगी आदिपुरुष की शूटिंग, जानिए क्या है वजह

फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं. अब तक सिर्फ फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओम राउत ने बताया है कि सैफ आदिपुरुष की शूटिंग मार्च के आसपास जॉइन करेंगे.

सैफ अली खान सैफ अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के पास आने वाले वक्त में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं. बीते कुछ वक्त से जहां वो फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग में बिजी थे तो अब जल्द ही वह अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष पर काम शुरू कर देंगे. तानाजी - द अनसंग वारियर का निर्देशन कर चुके ओम राउत फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन कर रहे हैं और इस फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे.

फिल्म में प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं. अब तक सिर्फ फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओम राउत ने बताया है कि सैफ आदिपुरुष की शूटिंग मार्च के आसपास जॉइन करेंगे. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि सैफ अली खान करीना की डिलीवरी के बाद अपने बच्चे के साथ पर्याप्त समय बिता पाएं.

मालूम हो कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही वह अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी. हालांकि फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली थी, लेकिन अब जल्द पिता बनने जा रहे सैफ की वजह से माना जा रहा है कि इसमें थोड़ी देरी हो सकती है. जानकारी के मुताबिक सैफ अली खान पिछले कई महीने से रावण के किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saif Ali Khan (@actorsaifalikhan)

8 फुट तक बढ़ाई जाएगी लंबाई

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, "आदिपुरुष में लंकेश, जिसे रावण भी कहा जाता है वो एक बहुत विशालकाय पर्सनैलिटी होगी." उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म के लिए सैफ की लंबाई स्पेशल इफैक्ट्स के जरिए 8 से 9 फुट तक बढ़ाई जाएगी. ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि रावण की लार्जर दैन लाइफ वाली छवि को पूरी तरह से दर्शकों के सामने दिखाया जा सके. सैफ अली खान भारी मूछों और लंबे बालों के साथ मस्कुलर अंदाज में नजर आएंगे.

देखें: आजतक LIVE TV 

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें