scorecardresearch
 

पायल घोष के आरोपों को ऋचा चड्ढा ने बताया गलत, एक्ट्रेस के खिलाफ लेंगी लीगल एक्शन

अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत आरोप लगने के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है. एक तरफ जहां तापसी पन्नू, गुनीत मोंगा, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला, अनुभव सिन्हा और मोहम्मद जीशान डायरेक्टर के सपोर्ट में आए हैं, वहीं कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग की है.

 ऋचा चड्ढा ऋचा चड्ढा

एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शौषण के आरोप लगाए हैं. आज तक को दिए इंटरव्यू में पायल घोष ने दावा किया कि 200 से ज्यादा एक्ट्रेसेज के साथ अनुराग कश्यप के संबंध रहे हैं. इनमें पायल ने ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल बताया. अब पायल के इन्हीं आरोपों पर ऋचा चड्ढा ने प्रेस रिलीज जारी कर अपना पक्ष रखा है.

पायल के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ऋचा चड्ढा 
ऋचा के बयान में उनके वकील की तरफ से सभी आरोपों को गलत बताया गया है. लिखा है- जिस तरह से ऋचा का नाम इस पूरे विवाद में झूठे और अनावश्यक तरीके से घसीटा जा रहा है उसकी हम निंदा करते हैं. ऋचा का मानना है कि अगर किसी के साथ सच में गलत हुआ हो तो उसके साथ न्याय होना चाहिए. महिलाओं को सम्मान और उन्हें बराबरी देने के लिए कई सारे कानून भी बनाए गए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💪🏼

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

''इस सभी अधिकारों का किसी भी महिला को दूसरी महिला को हैरेस करने के लिए इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. खासकर जो दावे पूरी तरह से गलत और निराधार हो. ऋचा के वकील ने प्रेस रिलीज में बताया कि उन्होंने झूठे आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. ऋचा सभी कानूनी अधिकारों का इस्तेमाल करेंगी.''

अनुराग कश्यप पर मीटू के तहत आरोप लगने के बाद बॉलीवुड दो खेमों में बंट गया है. एक तरफ जहां तापसी पन्नू, गुनीत मोंगा, अंजना सुखानी, सुरवीन चावला, अनुभव सिन्हा और मोहम्मद जीशान डायरेक्टर के सपोर्ट में आए हैं, वहीं कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को अरेस्ट करने की मांग की है. इस पूरे विवाद पर अनुराग कश्यप का भी बयान सामने आया है. उन्होंने पायल घोष के आरोपों को गलत और दुर्भावनापूर्ण बताया है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें