scorecardresearch
 

सुरवीन, तापसी के बाद प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने किया अनुराग का सपोर्ट, कही ये बात

गुनीत ने लिखा- मैं जब 24 साल की थी तो उन्होंने मुझे अपनी कंपनी का सीईओ बना दिया था. मैं मीटू मूवमेंट को पूरी तरह से सपोर्ट करती हूं लेकिन इन आरोपों की टाइमिंग से संदेह होता है, वो भी तब जब अनुराग कश्यप एक स्टैंड लेने की कोशिश कर रहे हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि सच सामने आएगा. अनुराग तुम्हें कितनों ने दबाने की कोशिश की लेकिन हर बार तुम सच बोलना ही चुनते हो. 

अनुराग कश्यप और गुनीत मोंगा अनुराग कश्यप और गुनीत मोंगा

अनुराग कश्यप पर पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों के बाद इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस उनके समर्थन में सामने आ रही हैं. अब तक तापसी पन्नू, सुरवीन चावला, अंजना सुखानी और अनुराग की पूर्व पत्नी आरती बजाज उनके समर्थन में आई हैं और कहा है कि अनुराग ने महिलाओं को सशक्तिकरण करने का काम किया है और ये साफ है पायल घोष नाम की एक्ट्रेस ने उन्हें फंसाने की कोशिश की है. हालांकि सोशल मीडिया पर एक धड़ा अनुराग की गिरफ्तारी की मांग कर रहा है. अब मशहूर प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने भी अनुराग को सपोर्ट किया है. 


उन्होंने ट्विटर पर लिखा- मैंने अनुराग कश्यप फिल्म प्रोडक्शन लिमिटेड को पांच सालों तक चलाया. हमारे बीच कुछ चीजों को लेकर मतभेद रहे लेकिन मनभेद नहीं रहा. मैंने हमेशा उनकी इज्जत की क्योंकि वे आसपास लोगों का सशक्तिकरण करने के लिए जाने जाते रहे. वो कभी भी सच बोलने से नहीं कतराए. उनके पास एक दुर्लभ टैलेंट है जिसके सहारे वे आपको अपने आप में विश्वास दिलाने में कामयाब रहते हैं. आज के दौर में हम महिलाओं की बराबरी के बारे में बात करते हैं लेकिन ये सच है कि हमें अनुराग जैसे इंसानों की बेहद जरूरत है जो महिलाओं को मौका देते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं जब 24 साल की थी तो उन्होंने मुझे अपनी कंपनी का सीईओ बना दिया था. मैं मीटू मूवमेंट को पूरी तरह से सपोर्ट करती हूं लेकिन इन आरोपों की टाइमिंग से संदेह होता है, वो भी तब जब अनुराग कश्यप एक स्टैंड लेने की कोशिश कर रहे हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि सच सामने आएगा. अनुराग तुम्हें कितनों ने दबाने की कोशिश की लेकिन हर बार तुम सच बोलना ही चुनते हो. 


इससे पहले सेक्रेड गेम्स स्टार सुरवीन चावला ने भी अपने ट्वीट्स के सहारे अनुराग को सपोर्ट किया था. सुरवीन ने अपने ट्वीट में लिखा था- उन्हें बोलने दो. उन्हें घिसटने दो. मेरे दोस्त तुम हमेशा अपना सिर फक्र से ऊंचा उठाकर चलते रहो. ये फेमिनिज्म के झूठे ध्वजवाहक हैं. मौकापरस्त हैं. वे तुम जैसे लोगों की इज्जत करना नहीं जानते हैं. क्योंकि उनके पास इतनी नॉलेज ही नहीं है कि वे तुम्हें असल मायनों में पहचान सकें और तुम्हें लेकर वो जो भी दावे करते हैं, वे एकदम बकवास और बेबुनियाद हैं.

अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी किया था डायरेक्टर को सपोर्ट

अनुराग की पहली पत्नी आरती बजाज ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था और लिखा था- मैं अनुराग की पहली पत्नी हूं. तुम एक रॉकस्टार हो अनुराग कश्यप. तुम महिलाओं का सशक्तिकरण करते रहो और ऐसे ही महिलाओं के  लिए सेफ स्पेस बनाते रहो. दुनिया में किसी तरह की ईमानदारी नहीं बची है. दुनिया में बेवकूफ और लूजर लोग भरे पड़े हैं जिनमें रत्ती भर भी दिमाग नहीं है और ये हर उस आवाज के खून के प्यासे हो जाते हैं जो भी आवाज उठाने की कोशिश करता है. सॉरी अनुराग कि तुम्हें इस दौर से गुजरना पड़ रहा है. ये उनका स्तर है. तुम हमेशा ऊंचा उठा कर चलते रहो. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें