scorecardresearch
 

'मैं कब दूंगी खुशखबरी', Rakhi Sawant बनना चाहती हैं आदिल के बच्चे की मां!

राखी सावंत ने मां बनने की इच्छा जताई है. पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा कि मैं जब खुशखबरी दूंगी तो तुरंत शादी कर लूंगी. राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ अस्पताल से चेकअप करवा के निकल रही थीं.

X
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राखी सावंत ने जताई मां बनने की इच्छा
  • कहा- जैसे ही खुशखबरी आएगी शादी कर लूंगी

ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी मां बनना चाहती हैं. जी हां, ये कोई अफवाह नहीं है, खुद एक्ट्रेस ने इस बात को पैपराजी के सामने जाहिर किया है. राखी सावंत पर इन दिनों आदिल के प्यार का जबरदस्त खुमार है, एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं साथ में आदिल भी स्पॉट किए जाते हैं. वहीं जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर राखी से सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार तरीके से अपनी विश जाहिर कर दी. 

राखी बनना चाहती हैं 'मां'
राखी आदिल के साथ अस्पताल से बाहर निकल रही थीं, जहां उन्हें पैप्स ने फोटोग्राफी के लिए घेर लिया. फिर क्या था एक बार कैमरा सामने आए और राखी के मुंह से कोई मजेदार बात ना निकले ऐसा हो ही नहीं सकता. जब फोटोग्राफर्स ने राखी से उनके अस्पताल से निकलने और आलिया के मां बनने पर सवाल किया तो ड्रामा क्वीन ने बड़े प्यार से कहा- मैं कब मां बनूंगी, मैं चाहती हूं मां बनना. एक्ट्रेस ने साथ ही क्लियर किया कि शादी से पहले भी आ सकती है ना खुशखबरी, लेकिन मैं जब भी खुशखबरी दूंगी तो उसके अगले दिन ही शादी कर लूंगी. आजकल तो ऐसा ही चल रहा है ना. 

बीच सड़क बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं Rakhi Sawant, आमिर खान के गाने पर किया डांस
 

राखी ने आगे कहा कि अबॉर्ट करना गुनाह है, मुझे तो सिर्फ इतना पता है कि मेरी कोख से जो जन्म लेगा वो मसीहा जन्म लेगा, जो सेवियर होगा इस देश के लिए. जो मर्डर, अपराध में फंसे लोगों को रास्ता दिखाएगा. हो सकता है ना ऐसा, क्योंकि आप लोग तो जानते हो मैं कितनी अच्छी लड़की हूं. वहीं इसके बाद राखी ने खुद को 'राखी मां' से भी बुलाया और आस-पास खड़े फैन्स से खुद का जयकारा भी लगवाया.

राखी सावंत कितनी बड़ी एंटरटेनर हैं, ये बात तो सभी जानते हैं. राखी कहीं भी कुछ भी कर सकती हैं, कुछ भी कह सकती हैं. आदिल के साथ रिश्ते में आने के बाद से राखी में भी कई पॉजिटिव बदलाव आए हैं. हाल ही में उन्होंने आदिल के गिफ्ट किए दुबई बेस्ड घर की झलक भी शेयर की थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें