scorecardresearch
 

मां बनने के बाद Preity Zinta का फिल्मों में कमबैक, निभाएंगी कश्मीरी महिला का रोल

हाल ही में प्रीति जिंटा के घर जुड़वा बच्चों की किलकारियां गूंजी. प्रीति के चाहने वाले अभी उनके मां बनने की खुशियां सेलिब्रेट कर ही रहे थे कि फैंस को एक और सप्राइज मिल गया. गुड न्यूज ये है कि 4 साल तक पर्दे से दूर रहने वाली डिंपल गर्ल फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. 

प्रीति जिंटा प्रीति जिंटा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिल्मों में प्रीति जिंटा की वापसी
  • कश्मीर में होगी फिल्म की शूटिंग
  • 4 साल बाद प्रीति का कमबैक

किसी के अच्छे दिन आयें न आयें, लेकिन प्रीति जिंटा के अच्छे दिन जरूर चल रहे हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा के घर जुड़वा बच्चों की किलकारियां गूंजी. प्रीति के चाहने वाले अभी उनके मां बनने की खुशियां सेलिब्रेट कर ही रहे थे कि फैंस को एक और सप्राइज मिल गया. गुड न्यूज ये है कि 4 साल तक पर्दे से दूर रहने वाली डिंपल गर्ल फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं. 

फिल्मों में प्रीति का कमबैक 
लंबे ब्रेक के बाद प्रीति दानिश रेंजू की फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है. फिल्म की कहानी कश्मीर पर आधारित है. अभी भले ही आधिकारिक तौर पर फिल्म का ऐलान नहीं किया गया है. पर खबरों की मानें, तो प्रोजेक्ट पर काम शुरू हो चुका है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग पर काम चालू है. वहीं फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू की जायेगी. 

BB15 में शॉकिंग ट्विस्ट, वाइल्ड कार्ड बनकर तबाही मचाने आएंगी Rashmi Desai-Devoleena

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

पाइपलाइन में हैं प्रोजेक्ट हैं
ऐसा पहली बार नहीं  है जब प्रीति कश्नमीर की वादियों में किसी फिल्म की शूटिंग को तैयार हैं. इससे पहले उन्होंने ‘वीर जारा’ और ‘मिशन कश्मीर’ जैसी फिल्मों की शूटिंग के दौरान जन्नत का लुत्फ उठाया था. कहा जा रहा है कि प्रीति की 2-3 फिल्में और हैं, जिन पर काम चल रहा है. इसके अलावा भी वो दूसरे प्रोजेक्ट्स में शामिल हो सकती हैं. 

दिल्ली के लाजपत नगर में दिखे आलिया भट्ट-रणवीर सिंह, फैंस हुए खुशी से पागल, VIDEO

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इससे पहले प्रीति जिंटा को 2018 में 'भैय्याजी सुपरहिट' में देखा गया था. प्रीति को इस फिल्म से काफी उम्मीद थी, लेकिन अफसोस फिल्म उम्मीद के मुताबिक चल नहीं पाई. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×