scorecardresearch
 

कभी अनुष्का शर्मा की पीआर बनकर परिणीति चोपड़ा ने किया काम, 3 महीने में बन गईं को-स्टार

हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान परिणीति चोपड़ा ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने सिर्फ तीन महीने में अनुष्का शर्मा की पीआर होने से 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में को-स्टार होने तक का सफर पूरा किया. एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि लेडी क्रश अनुष्का शर्मा के बारे में कुछ बताएं.

परिणीति चोपड़ा परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर में एक लंबा सफर तय किया है. साल 2011 में फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से करियर की शुरुआत करने वालीं परिणीति ने कई हिट फिल्में दीं. उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'इश्कजादे' समेत कई फिल्में कीं, जहां पर उन्हें काफी पसंद किया गया. एक्ट्रेस की हाल ही में तीन बैक-टू-बैक फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'संदीप और पिंकी फरार' और 'साइना' शामिल हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है कि एक्टिंग की दुनिया में हिट होने से पहले परिणीति ने फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के दौरान अनुष्का शर्मा के इंटरव्यूज हैंडल किए थे?

परिणीति ने खुद दी इसकी जानकारी
हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान परिणीति चोपड़ा ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने सिर्फ तीन महीने में अनुष्का शर्मा की पीआर होने से 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में को-स्टार होने तक का सफर पूरा किया. एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा कि लेडी क्रश अनुष्का शर्मा के बारे में कुछ बताएं. इस पर जवाब देते हुए परिणीति ने लिखा, ''तीन महीनों में मैं उनकी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' के लिए इंटरव्यूज हैंडल करने से लेकर 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में उनकी को-स्टार होने तक पहुंची. यह काफी कूल है न?''

परिणीति चोपड़ा ने फैन को दिया जवाब

वहीं, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी परिणीति चोपड़ा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर किया है और लिखा है, ''बिग हग्स.'' बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले परिणीति यशराज फिल्म्स में बतौर पब्लिक रिलेशन कंसलटेंट काम करती थीं. बाद में उन्होंने प्रोडक्शन हाउस के साथ बतौर एक्ट्रेस डील भी साइन की.

परिणीति चोपड़ा तुर्की में कर रहीं एंजॉय, देखकर प्र‍ियंका चोपड़ा को हुई जलन

वर्कफ्रंट की बात करें तो, परिणीति चोपड़ा की बैक-टू-बैक फिल्में आने के बाद अब वह संदीप रेड्डी की अगली फिल्म में दिखेंगी. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर हैं. फिल्म के बारे में स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए परिणीति ने कहा था कि वह वास्तव में इस फिल्म का हिस्सा बनने से सम्मानित महसूस कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से रणबीर के साथ काम करना चाहती थी, इसलिए मैं काफी उत्साहित हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें