scorecardresearch
 

Laal Singh Chaddha का नेहा धूपिया ने किया रिव्यू, आमिर को बताया जीनियस, बोलीं- ये फिल्म नहीं जादू है...

Neha Dhupia Review Laal Singh Chaddha: नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लाल सिंह चड्ढा का शानदार रिव्यू किया है. नेहा ने अपनी पोस्ट में आमिर और करीना की फिल्म को मैजिक बताया है. लाल सिंह चड्ढा को लेकर नेहा धूपिया का रिव्यू इतना इंस्पायरिंग है कि इसे पढ़कर आपका भी मन मूवी देखने का करने लगेगा. 

X
नेहा धूपिया और आमिर खान नेहा धूपिया और आमिर खान

Laal Singh Chaddha: आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की चर्चा रिलीज के बाद भी जोरों पर है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भले ही निराश करने वाला है, लेकिन आमिर और करीना की फिल्म को सेलेब्स की वाहवाही मिल रही है. ऋतिक रोशन के बाद अब नेहा धूपिया ने लाल सिंह चड्ढा की जमकर तारीफ की है. 

नेहा धूपिया ने किया लाल सिंह चड्ढा का रिव्यू

नेहा धूपिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके लाल सिंह चड्ढा का शानदार रिव्यू किया है. नेहा ने अपनी पोस्ट में आमिर और करीना की फिल्म को मैजिक बताया है. लाल सिंह चड्ढा को लेकर नेहा धूपिया का रिव्यू इतना इंस्पायरिंग है कि इसे पढ़कर आपका भी मन मूवी देखने का करने लगेगा. 

नेहा धूपिया ने अपनी पोस्ट में लिखा- #Laalsinghchaddha एक फिल्म नहीं है, बल्कि मैजिक है. एक पंख आपको ऐसी दुनिया में ले जाता है, जहां सिर्फ अच्छाई होती है. आमिर खान जीनियस हैं. हर हैवी मोमेंट को लाइट और हर लाइट मोमेंट को मैजिकल बनाया है. इसे लिखते हुए भी कुछ सीन्स और परफॉर्मेंसेस का मेरे जहन में फ्लैश बैक हो रही हैं. सिर्फ एक्टर होना की काफी नहीं है, आपको इससे ज्यादा होना पड़ता है. 

नेहा धूपिया ने की लोगों से फिल्म देखने की अपील

नेहा धूपिया ने अपनी पोस्ट में लोगों से लाल सिंह चड्ढा देखने की भी अपील की है. उन्होंने लिखा- मेरी रिक्वेस्ट है कि किसी की कही हुई बातों में मत आइए. टाइम निकालकर इस आर्ट के पीस या यूं कहें कि हार्ट के पीस को देख लीजिए. 

 

नेहा धूपिया की इस पोस्ट पर करीना कपूर खान ने रिएक्ट किया है. करीना ने नेहा धूपिया की पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर करके उन्हें ढेर सारा प्यार दिया है. करीना ने लिखा- लव यू नेहा. 

बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से बढ़ रही आमिर की फिल्म

आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले से ही फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है. कई लोग अभी भी लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की बात कर रहे हैं. बॉयकॉट ट्रेंड का असर आमिर की फिल्म की कमाई पर साफ पड़ रहा है. सेलेब्स से मिल रही तारीफ और पॉजिटिव रिव्यूज के बावजूद फिल्म का बॉक्स ऑफिस बिजनेस निराश करने वाला है.

5 दिन में आमिर और करीना की फिल्म 50 करोड़ के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाई है. 15 अगस्त की छुट्टी का भी फिल्म को फायदा नहीं हुआ है. लाल सिंह चड्ढा ने 5वें दिन 8 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म का कुल कलेक्शन 45-46 करोड़ का हो गया है. आमिर की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से क्लैश हो रहा है. दोनों ही फिल्में बॉक्स पर सुस्त रफ्तार से आगे बढ़ रही है. अब उम्मीद है कि आने वाले दिनों में फिल्म अच्छा बिजनेस करे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें