scorecardresearch
 

मिनिषा लांबा ने कंफर्म किया रिलेशनशिप, शेयर की बॉयफ्रेंड संग फोटो

मिनिषा ने आकाश संग अपनी फोटो शेयर कर उसमें हार्ट इमोजी डाला है. वे आकाश के हाथों में हाथ डाले कैंडल लाइट डिनर एंजॉय करती नजर आ रही हैं.

मिनिषा लांबा कथ‍ित बॉयफ्रेंड आकाश मल‍िक के साथ मिनिषा लांबा कथ‍ित बॉयफ्रेंड आकाश मल‍िक के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मिनिषा ने फोटो शेयर कर रिलेशन को किया कंफर्म
  • दिल्ली के बिजनेसमैन हैं आकाश मल‍िक
  • पिछले साल हुआ था मिनिषा का तलाक

पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस मिनिषा लांबा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. पति से तलाक के बाद उनके किसी दूसरे शख्स के साथ रिलेशनश‍िप की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है. चर्चा थी कि मिनिषा लांबा, दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आकाश मल‍िक को डेट कर रही हैं. इन अटकलों पर मिनिषा ने कथ‍ित बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर अपने रिलेशनश‍िप को कंफर्म कर दिया है. 

मिनिषा ने आकाश संग अपनी फोटो शेयर कर उसमें हार्ट इमोजी डाला है. वे आकाश के हाथों में हाथ डाले कैंडल लाइट डिनर एंजॉय करती नजर आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मिनिषा और आकाश 2019 में एक पोकर चैंप‍ियनश‍िप में मिले थे. आकाश दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं. फिल्म इंडस्ट्री से उनका कोई कनेक्शन नहीं है. 

इससे पहले एक इंटरव्यू में मिनिषा ने अपने रिलेशनश‍िप को कंफर्म किया था. उन्होंने कहा था 'हां मुझे प्यार मिल गया है और मैं खुश हूं. मैं इस साथ को पाकर खुशनसीबी का एहसास करती हूं.' 

माधुरी दीक्षित संग 'दिल तो पागल है' करने से बच रही थीं करिश्मा, बताई ये वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

लव लाइफ पर मिनिषा ने कहा ये 

''कभी कभी ब्रेकअप के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाता. जब दो लोग साथ में रह नहीं पाते और किसी ने भी गलत नहीं किया होता, ऐसे हालातों में आप किसी को भी जिम्मेदार नहीं मान सकते. कई चीजें काफी प्राइवेट होती हैं कि उसके बारे में बात करना दूसरों का अपमान होता है. मैं ये कहना चाहूंगी कि किसी भी रिश्ते या शादी का अंत जिंदगी का अंत नहीं होता. आपको प्यार करने का दूसरा मौका मिलता है, ऐसा होने से आप अपना अतीत पीछे छोड़ पाते हो.'' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba)

सलमान ने कटरीना को किया बर्थडे विश, फैंस बोले 'भाई ने भाभी को विश कर दिया'

मिनीषा ने बताया था कि वे अपने नए रिलेशनशिप के बारे में इसलिए बात कर रही हैं क्योंकि उनके इस कदम से पुराने रिश्ते में फंसे लोगों को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी. ताकि वो ये जान सके कि चीजें बेहतर हो सकती हैं.  

सीक्रेट शादी के बाद तलाक 

बता दें मिनिषा ने 2015 में रयान थाम से सीक्रेट शादी की थी. शादी के पांच साल बाद 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया था. अब तलाक से आगे बढ़कर एक्ट्रेस नए रिलेशन में हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×