scorecardresearch
 

क्रिसमस नहीं अब इस खास मौके पर रिलीज होगी आमिर की लाल सिंह चड्ढा, हुआ बदलाव

मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म की शूटिंग में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते और पूरा समय लेते हैं. काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी थे. अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. अब एक्टर के इस मूवी की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

आमिर खान आमिर खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिसमस में नहीं रिलीज होगी आमिर की लाल सिंह चड्ढा
  • फिल्म की नई रिलीज डेट का किया खिुलासा
  • करीना कपूर खान संग दिखेगी आमिर की केमिस्ट्री

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पिछले 3 दशकों से फिल्मों में सक्रिय हैं. एक्टर ने अपने करियर में कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है. एक्टर अब भी सिनेमा में पूरी तरह से सक्रिय हैं मगर अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं. मगर मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म की शूटिंग में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ते और पूरा समय लेते हैं. काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी थे. अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. अब एक्टर के इस मूवी की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

सामने आई लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट

आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर फैंस के बीच काफी समय से बज बना हुआ है. पहले इसकी रिलीज क्रिसमस पर रखी गई था मगर कोरोना से हुई देरी की वजह से ये मुश्किल लग रहा था. अब फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की घोषणा कर दी गई है कि आखिर इस फिल्म को किस दिन रिलीज किया जा रहा है. लाल सिंह चड्ढा को साल 2022 में वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

 

सोशल मीडिया पर शेयर की खुशखबरी

इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खुशखबरी शेयर करते हुए कहा गया कि- 'प्रशासन द्वारा 22 अक्टूबर से सिनेमा को फिर से खोलने के फैसले का हम स्वागत करते हैं. कोरोना वायरस के चलते हुई देरी की वजह से हम क्रिसमस के मौके पर फिल्म को रिलीज नहीं कर पाएंगे. ऐसे में हमने ये निर्णय लिया है कि फिल्म को वेलेंटाइन डे 2022 के मौके पर रिलीज किया जाएगा.'

येलो मोनोकनी में परिणीति चोपड़ा का छाया सिजलिंग Video, यूं स्विम करती आईं नजर

करीना संग दिखेगी आमिर की जोड़ी

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी. करीना ने इस फिल्म की शूटिंग प्रेग्नेंसी फेज में भी की थी. इस बात के लिए एक्ट्रेस की खूब प्रशंसा भी की गई थी. इससे पहले आमिर खान और करीना कपूर खान फिल्म 3 ईडियट्स और तलाश फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें