scorecardresearch
 

काफी मॉडर्न होगी वेब सीरीज 'रामयुग', कुनाल कोहली ने कही यह बात

'फ़ना', 'हम तुम' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' जैसी तमाम सुपर हिट फिल्में बनाने वाले डाइरेक्टर, प्रोड्यूसर राइटर कुनाल कोहली अब दिखाएंगे माइथ्लॉजी में अपना हुनर. अपने नए वेब शो "रामयुग" को लेकर आजतक से बात करते हुए कुनाल ने बताया की कैसी होगी उनकी मॉडर्न रामकथा.

कुनाल कोहली कुनाल कोहली

'फ़ना', 'हम तुम' और 'मुझसे दोस्ती करोगे' जैसी तमाम सुपर हिट फिल्में बनाने वाले डाइरेक्टर, प्रोड्यूसर राइटर कुनाल कोहली अब दिखाएंगे माइथ्लॉजी में अपना हुनर. अपने नए वेब शो "रामयुग" को लेकर आजतक से बात करते हुए कुनाल ने बताया की कैसी होगी उनकी मॉडर्न रामकथा. 

ट्रेलर देखने के बाद कैसा मिल रहा है रिस्पॉन्स 
कुनाल ने कहा कि मैं कहूंगा की उम्मीद से ज्यादा दर्शकों की प्रतिक्रिया रामयुग को देखने के बाद हमे मिली. लोगो ने बहुत पसंद किया है, जिससे हमे कॉन्फिडेंस भी मिलता है. कहानी वैसे ही है जैस रामायण की कहानी है उससे तो बदला जा नहीं सकता, लेकिन हमने तकनीक का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया है, हमारे वेब शो रामयुग में. आपने देखे होंगे की जैसे रामानंद सागर की रामायण में रथ उड़ा करते थे हमे उससे और रियल दिखने के लिए मॉडर्न तकनीक का इस्तेमाल किया. हमने दिखाया कि रथ के साथ बादल भी साथ चलें, हवा भी साथ चले और ऐसा लगे की बिलकुल रियल हो रहा है. जो कहानी हम बचपन से देखते आए हैं, सुनते आए हैं जो सबको पसंद है उसे हमारी वेब सीरीज "रामयुग" के जरिए हम बस मॉडर्न इफ़ेक्ट और विजुअल इफेक्ट्स के जरिए पेश करने की कोशिश कर रहे हैं. 

पहली बार रावण के 10 के 10 सिर होंगे लाइव एक्शन में 
कुनाल कहते हैं कि जी हां जैसा की मैंने कहा की हमारे रावण, जिसका किरदार अभिनेता कबीर दुहान सिंह निभा रहे है वह कुछ अलग करें जैसा की हमेशा दिखाया जाता है की एक समय में रावण का सिर्फ एक ही सर बात करता है, लेकिन हमारी रामयुग के रावण के 10 के 10 सिर लाइव एक्शन में होंगे. कोई गुस्से वाला होगा तो कोई आलसी, तो कोई मजाकिया रावण के ऐसे कई सारे मूड आपको इस में दिखेंगे. 

4 फरवरी को रिलीज होगी कुणाल कोहली की 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल', ऐसी है कहानी

रामयुग वेब सीरीज मुख्या किरदार में होंगे न्यू कमर्स 
कुनाल ने कहा कि मैं चाहता था की एक्टर किरदार पर भारी न पड़े और दर्शकों को कुछ नया देखने को मिले और यह तो अच्छी बात है की हम न्यू कमर्स के साथ काम कर रहे हैं. हमने शुरू से यह तय किया था की हम नए टैलेंट्स के साथ काम करेंगे और इसी जरिए हम दर्शकों को नए कलाकार भी दे रहे है, जिनमें बहुत प्रतिभा भी है. हमे यह मौका मिला है की हम उन्हें आपके बीच ला पाएं और वह अपना टैलेंट पेश कर सकें.  

वरुण धवन-नताशा दलाल की शादी में पहुंचे करण जौहर, देखें फोटोज

मॉरिशस के खूबसूरत जंगलों में हुईं वेब शो रामयुग की शूटिंग 
कुनाल ने कहा कि वह की सरकार ने हमारी बहुत मदद की और वहां की खूबसूरत लोकेशन्स जैसे फारॉस्ट और पानी बहुत साफ़ है. हमे ऐसी ही लोकेशन अपने शो के लिए चाहिए थी जहां बहुत हरा-भरा सा हो तो यह लोकेशन हमारे लिए एकदम परफेक्ट थी. मॉरिशस की सरकार ने हर मौके पर हमारी मदद की और वहां के लोग बहुत अच्छे हैं जो अपने आप को मिनी इंडिया मानते है. वहां की सरकार में भी आपको इंडियंस मिल जाएंगे जो हमारे देश भारत से बहुत प्यार करते हैं. जब आप यह शो देखंगे तो आपको बहुत रियल अहसाह होगा. जिसे आप एम एक्स प्लेयर पर 6 मई को देख पाएंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें