scorecardresearch
 

4 फरवरी को रिलीज होगी कुणाल कोहली की 'लाहौर कॉन्फिडेंशियल', ऐसी है कहानी

आजतक से बातचीत में कुणाल कोहली ने बताया- ‘भारत-पाकिस्तान रिश्ते पर बनी इस फिल्म में ऋचा चड्ढा की कास्टिंग मुझसे पहले ही हो गई थी. जब मुझे पता चला कि ऋचा इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं तो मैंने भी फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए हामी भर दी’. 

 कुणाल कोहली कुणाल कोहली

ड‍िजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर ‘London Confidential’ की सफलता के बाद अब दूसरी फिल्म ‘Lahore Confidential’ 4 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह की अहम भूमिका है. फिल्म में ऋचा चड्ढा एक सीक्रेट एजेंट का रोल निभा रही हैं, जिन्हें ये पता लगाने के लिए पाकिस्तान भेजा जाता है कि भारत पर हो रहे हमलों के पीछे कौन है.

इस फिल्म को डायरेक्टर से एक्टर बने कुणाल कोहली डायरेक्ट कर रहे हैं. कुणाल इससे पहले ‘मुझसे दोस्ती करोगे’, ‘हम-तुम’ और ‘फना’ जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं. इस फिल्म के जरिए कुणाल कोहली बतौर डायरेक्टर अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. 

आजतक से बातचीत में कुणाल कोहली ने बताया- ‘भारत-पाकिस्तान रिश्ते पर बनी इस फिल्म में ऋचा चड्ढा की कास्टिंग मुझसे पहले ही हो गई थी. जब मुझे पता चला कि ऋचा इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं तो मैंने भी फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए हामी भर दी’. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by kunalkohli (@kunalkohli)

कर‍िश्मा तन्ना के काम को कुणाल ने बताया अब तक की बेस्ट 

करिश्मा तन्ना के बारे में बात करते हुए कुणाल कोहली कहते हैं कि ‘करिश्मा तन्ना वाले रोल के लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी. मैंने कई सारी एक्ट्रेसेज के बारे में पहले सोचा लेकिन फिर जब करिश्मा का नाम आया तो मैंने डिसाइड किया कि चलो देखते हैं कि वो कैसा काम करती हैं और मैं आपको बता रहा हूं कि जब आप ये फिल्म देखेंगे तो आप खुद कहेंगे कि करिश्मा ने अपनी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस इस फिल्म में दी है. हांलाकि ऋचा इस फिल्म की मेन लीड हैं लेकिन करिश्मा का भी फिल्म में शानदार रोल है’. 

देखें आजतक लाइव TV

पाक‍िस्तान के लाहौर पर आधार‍ित है कहानी 

फिल्म ‘Lahore Confidential’ के टाइटल के बारे में बात करते हुए कुणाल कहते हैं कि ‘हमारी फिल्म की कहानी पाकिस्तान के लाहौर पर बेस्ड है, लेकिन फिल्म की शूटिंग पाकिस्तान में नहीं लखनऊ में की गई है, क्योंकि आप जानते ही हैं कि दोनों देशों के बीच किस तरह का माहौल रहता है. दूसरा हमारी ये फिल्म 14 साल और उससे ऊपर वालों के लिए है क्योंकि आज की जेनरेशन हमारी वक्त की जेनरेशन से ज्यादा स्मार्ट है इसलिए मैंने इसे 18 साल से घटाकर 14 प्लस कर दिया है’. 

कुणाल कोहली ने आगे कहा-‘जहां तक मुझे लगता है Zee5 वाले इस तरह की पूरी सीरीज बनाना चाहते हैं जैसे पहले बनाई थी ‘London Confidential’. अब बना रहे हैं ‘Lahore Confidential’ और अब देखते हैं कि आगे क्या फिल्म बनने वाली है’. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें