scorecardresearch
 

कटरीना-विक्की की शादी की शर्तों से परेशान मेहमान, साइन करना पड़ेगा एग्रीमेंट!

विक्की-कटरीना की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने अहम जानकारी दी है. उसने बताया कि हर दिन विक्की-कटरीना की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया रूल भेजा जाता है. गेस्ट ने खुलासा किया कि कुछ शर्तें तो ऑफेंसिव और अपमानजनक हैं. अगर आप अपने मेहमानों पर भरोसा नहीं कर सकते. उन्हें ये करो ये ना करो बताया जा रहा. तो उन्हें बुलाना ही क्यों?

X
कटरीना कैफ-विक्की कौशल कटरीना कैफ-विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 9 दिसंबर को है कटरीना की शादी
  • शादी की शर्तों सेे परेशान हुए मेहमान

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को शादी करेंगे. शाही शादी की शाही तैयारियों जोरों पर हैं. होटल बुकिंग से आउटफिट सलेक्शन तक, सब हो चुका है. शादी को सीक्रेट रखने के लिए विक्की-कटरीना की तरफ से मेहमानों को हर दिन नया नियम बताया जा रहा है. खबर है कि कपल के इन नियमों और सख्ती से मेहमान परेशान हो गए हैं.

कटरीना-विक्की की शादी की शर्तों से परेशान मेहमान
बॉलीवुड लाइफ को विक्की-कटरीना की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने अहम जानकारी दी है. उसने बताया कि हर दिन विक्की-कटरीना की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया रूल भेजा जाता है. गेस्ट ने कहा- मुझे नहीं पता ये उनकी टीम है जो इन सबके बारे में इतना स्ट्रेस ले रही या फिर कपल खुद अपनी शादी को प्राइवेट रखना चाहता है. हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें सामने आती हैं. भगवान के लिए ये शादी है किसी राज्य का सीक्रेट नहीं जिसे इतना गार्ड किया जा रहा है.

एक्स गर्लफ्रेंड Katrina Kaif की शादी अटेंड नहीं करेंगे Salman Khan?
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

गेस्ट ने खुलासा किया कि कुछ शर्तें तो ऑफेंसिव और अपमानजनक हैं. अगर आप अपने मेहमानों पर भरोसा नहीं कर सकते. उन्हें ये करो ये ना करो बताया जा रहा. तो उन्हें बुलाना ही क्यों? दूसरी तरफ, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए नया SOP इश्यू किया गया है. 

Bigg Boss 15: Umar Riaz संग वॉयलेंट हुए Rakhi Sawant के पति, यूजर्स बोले- फर्जी जीजा को बाहर निकालो
 

मेहमानों को साइन करना पड़ेगा एग्रीमेंट
जिसके अनुसार मेहमानों को non-disclosure agreement (NDA) साइन करना पड़ेगा. इससे ये होगा कि वो कपल की शादी में अपनी मौजूदगी पर बात नहीं कर सकेंगे, तस्वीर नहीं खींच सकेंगे, वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे, वेडिंग वेन्यू की डिटेल शेयर नहीं करेंगे, वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं करेंगे. अब मेहमानों पर इतने सारे नियम और शर्तें थोंपने से तो लग रहा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपने रिश्ते की तरह शादी को भी सुपर सीक्रेट रखना चाहते हैं.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें