scorecardresearch
 

समंदर किनारे जेह संग खेलती नजर आईं Kareena Kapoor Khan, ब्लैक मोनोकनी में बिखेरा जलवा

करीना ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर 24 आवर्स स्टेटस पर लगाया है. इसके अलावा करिश्मा के बेटे और तैमूर एक-दूसरे संग समंदर किनारे खेलते भी नजर आ रहे हैं. करीना ने यह फोटो भी शेयर की है. बहन करिश्मा और उनके बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका करीना ने इस तरह पाया है.

X
करीना कपूर खान, जेह करीना कपूर खान, जेह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं करीना
  • बहन करिश्मा हैं साथ
  • तैमूर की भी शेयर की फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आजकल मालदीव में बच्चों और बहन करिश्मा कपूर संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. कुछ दिनों पहले ही करीना को जेह को गोद में उठाए कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसके अलावा करिश्मा कपूर भी अपने दोनों बच्चों संग नजर आई थीं. जेह के साथ उनके बड़े भाई तैमूर अली खान भी थे. अब करीना ने फैन्स को ट्रीट देते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह प्रिंटेड ब्लैक मोनोकनी पहने समंदर किनारे बैठी नजर आ रही हैं. वहीं, जेह भी केवल शॉर्ट्स में दिखाई दे रहे हैं और रेत से खेल रहे हैं. 

करीना ने शेयर की फोटो
करीना ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर 24 आवर्स स्टेटस पर लगाया है. इसके अलावा करिश्मा के बेटे और तैमूर एक-दूसरे संग समंदर किनारे खेलते भी नजर आ रहे हैं. करीना ने यह फोटो भी शेयर की है. बहन करिश्मा और उनके बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का मौका करीना ने इस तरह पाया है. हाल ही में करिश्मा कपूर रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' पर नजर आई थीं. गोविंदा संग इन्होंने स्टेज पर डांस कर 'आग' लगा दी थी. दोनों की जोड़ी को एक बार फिर ऑनस्क्रीन देख फैन्स काफी खुश हो गए थे. 

करीना कपूर खान पोस्ट

मिली दो बिछड़ी सहेलियां करीना-काजोल, फैमिली के इस पर्सनल मैटर पर हुई बात

करीना कपूर खान अपने दोनों ही बच्चों संग काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस दोनों भाइयों की फोटो भी शेयर करती हैं. फैन्स को अक्सर ट्रीट देती नजर आती हैं. हाल ही में जेह के बर्थडे पर करीना ने तैमूर संग एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ही जमान पर रेंगते हुए दिखाई दे रहे थे.

दीपिका पादुकोण-प्रियंका चोपड़ा के बाद Kareena Kapoor का OTT डेब्यू, सुजॉय घोष की फिल्म में होंगी हीरोइन

करीना कपूर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में वह आमिर संग एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा करीना का एक ओटीटी प्रोजेक्ट भी आ रहा है, जिसका निर्देशन सुजॉय घोष संभाल रहे हैं. इसमें विजय वर्मा भी नजर आएंगे. हाल ही में दोनों से करीना मुंबई में मिली थीं. इस दौरान के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे. करीना पिछले कुछ समय में काफी वजन घटा चुकी हैं. फैन्स का मानना है कि वह फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहने लगी हैं. साथ ही वह कई लोगों को अपने ट्रांसफॉर्मेशन से इंस्पायर करती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें