scorecardresearch
 

कंगना बोलीं- विज्ञापन साइन करने से पहले एक्टर्स का हो ड्रग टेस्ट, सरकार उठाए कड़े कदम

कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि जब किसी एक्टर को विज्ञापन के लिए साइन किया जाता है, तो उससे पहले एक्टर्स का ड्रग टेस्ट होना चाहिए जैसे आजकल शूटिंग से पहले कोरोना वायरस की टेस्टिंग होती है.

X
कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत बॉलीवुड के कई सितारों को लेकर हमलावर रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स की बात सामने आने के बाद से ही वे बॉलीवुड में व्याप्त ड्रग कल्चर पर तीखे बयान दे रही हैं. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि भारत सरकार को इस मामले में एक प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए जहां एक्टर्स के ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि जब किसी एक्टर को विज्ञापन के लिए साइन किया जाता है, तो उससे पहले एक्टर्स का ड्रग टेस्ट होना चाहिए जैसे आजकल शूटिंग से पहले कोरोना वायरस की टेस्टिंग होती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Drugs might take you high for sometime but inevitably it throws you down in to the depths of depression, consume things that only take you up never down,earth has so much to offer, look at this freshly squeezed chilled sugarcane juice with a pinch of pink salt and lemon juice 🙂

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कुछ सितारे करते हैं शो-ऑफ: कंगना

उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में कुछ सितारे ऐसे हैं जो ड्रग्स के इस्तेमाल करने को लेकर शो ऑफ करते हैं और इसे ऐसे जाहिर करते हैं जैसे कि ये बेहद आम बात है. ऐसे लोगों का ड्रग टेस्ट होना ही चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को आगे आना चाहिए और कुछ कड़ी प्रक्रिया अपनाई जानी चाहिए जिसमें जब भी कोई एक्टर या एक्ट्रेस ड्रग्स लेता हुआ पाया जाए तो उसे किसी भी तरह की एंडोर्समेंट से दूर रखा जाए. 

कंगना रनौत ने कहा कि देश के लोग फिर ऐसे लोगों को सर-आंखों पर बैठा लेते हैं. उन्होंने कहा कि इन टॉप एक्टर्स को एक्टिंग के बारे में बेहद कम पता होता है लेकिन इसके बावजूद ये टॉप एक्टर्स कहलाए जाते हैं क्योंकि यहां कोई सेट मापदंड ही नहीं हैं. इन कलाकारों ने  फिल्में पावर में बैठे लोगों के साथ की होती हैं जिसके चलते उनके इंडस्ट्री में कनेक्शन्स मजबूत रहते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें