scorecardresearch
 

तेजस फिल्म को लेकर उत्साहित कंगना रनौत, ' बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं'

तेजस का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. भारतीय वायुसेना की एक ऑफिसर के रूप में कंगना खूब जंच रही हैं. उनके लुक को देख समझ आ रहा है कि वे फिर अपने रोल से सभी को चौंकाने को तैयार हैं. इस फिल्म को सत्य घटना पर आधारित बताया जा रहा है.

X
तेजस पोस्टर तेजस पोस्टर

भारतीय सेना और उनके पराक्रम को दिखाने के लिए फिल्ममेकर्स हमेशा तैयार रहते हैं. ये एक ऐसा जॉनर है जिसके साथ लोग सीधे कनेक्ट कर पाते हैं और एक भावनात्मक रिश्ता भी बन जाता है. अब उसी सक्सेस रेट को याद रखते हुए कंगना रनौत की फिल्म तेजस की तैयारी शुरू होने जा रही है. दिसंबर में तेजस की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. 

तेजस का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. भारतीय वायुसेना की एक जाबाज ऑफिसर के रूप में कंगना खूब जंच रही हैं. उनके लुक को देख समझ आ रहा है कि वे फिर अपने रोल से सभी को चौंकाने को तैयार हैं. इस फिल्म को सत्य घटना पर आधारित बताया जा रहा है. मालूम हो कि भारतीय वायुसेना ने 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने का फैसला लिया था. अब कंगना की तेजस उस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है. फिल्म के माध्यम से वायुसेना के शौर्य को सलाम किया जाएगा.

तेजस को लेकर कंगना का रिएक्शन

तेजस को लेकर कंगना रनौत भी खासा उत्साहित नजर आ रही हैं. वे खुद को काफी भाग्यशाली मान रही हैं कि वे एक ऐसी फिल्म का भी हिस्सा बन पाईं. कंगना कहती हैं- तेजस एक विस्तार से बताई गई कहानी है, जहां मुझे वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने का सौभाग्य मिला है. मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां इस वर्दी में हर बहादुर पुरुषों और महिलाओं को सलाम किया जाएगा, जो हर रोज इस ड्यूटी की लाइन में अपार बलिदान करते हैं.  हमारी फिल्म में सशस्त्र बलों और इसके हीरो का जश्न मनाया गया है.

डायरेक्टर ने जताया भरोसा

अब तेजस फिल्म के डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा भी अपनी इस नई फिल्म को लेकर काफी खुश हैं. उन्हें विश्वास है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा. वे कहते हैं- मेरी फिल्म हमारे देश में मौजूदा भावना का प्रतिबिंब है.  हम अपने सशस्त्र बलों का जश्न मनाते हैं और मुझे आशा है कि मैं अपनी कहानी के माध्यम से देशभक्ति और राष्ट्रवाद की भावना को आगे बढ़ाऊंगा. कंगना एक मजबूत महिला हैं, जो इस राष्ट्र के युवाओं को प्रेरित करती हैं, ऐसे में  मैं उनके साथ शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता.

सिर्फ यहीं नहीं निर्माता रोनी स्क्रूवाला भी तेजस को लेकर काफी उम्मीद बांधे बैठे हैं. उन्हें लगता है कि इस फिल्म के बाद और भी महिलाएं भारतीय वायुसेना में जाने की इच्छुक होंगी. उन्होंने कहा- मुख्य भूमिका में कंगना के साथ, मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म कई अन्य महिलाओं को भारतीय वायु सेना में शामिल होने के लिए प्रेरित करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें