scorecardresearch
 

रिया चक्रवर्ती के दावों पर कंगना रनौत का ट्वीट, पूछा- किससे लिखवाई ये बकवास स्क्रिप्ट?

कंगना ने एक बार फिर से ट्वीट किया है और कहा है कि रिया के जिंदगी में आने से पहले सुशांत को कोई मानसिक समस्या नहीं थी.

X
कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले पर शुरू से ही काफी मुखर होकर बोलती रही हैं. इस केस में वो इतना ज्यादा एक्टिव रही हैं कि उन्होंने इस दौरान जिंदगी में पहली बार सोशल मीडिया पर कदम रखने का भी फैसला कर लिया. रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू सामने आने के बाद कंगना ने एक बार फिर से ट्वीट किया है और कहा है कि रिया के जिंदगी में आने से पहले सुशांत को कोई मानसिक समस्या नहीं थी.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, "रिया को डेट करने से पहले सुशांत की कोई मेंटल इलनेस की हिस्ट्री नहीं थी, ये मेंटल इलनेस वाला प्लॉट भूतिया होटल में रुकने और यूरोप ट्रिप के दौरान एयर सिकनेस होने वाली कमाल की स्क्रिप्ट के बाद निकल कर आया है. ये इतना बेकार स्क्रिप्ट राइटर कौन है?" कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सुशांत को फ्लाइट में कोई डर नहीं लगता था. किसने ये बकवास स्क्रिप्ट लिखा है? महेश भट्ट या जावेद अख्तर?" बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्होंने कई बार करोड़ों की डील सिर्फ इसलिए रिजेक्ट की थी क्योंकि उनके साथ ये कंडीशन थी कि आपको सोशल मीडिया पर होना पड़ेगा.

EXCLUSIVE: बिहार के DGP को रिया का जवाब- मेरी औकात ये है कि मैं सुशांत से प्यार करती हूं

महेश भट्ट की मुझे गर्लफ्रेंड बना दिया, क्या मैं टूटने पर किसी से सलाह नहीं ले सकती: रिया

कंगना ने कहा कि उन्होंने इस केस में पूरे देश को एक होते हुए देखा है. बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने आज तक के साथ इंटरव्यू में कंगना द्वारा उन पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर भी काफी कुछ कहा था. जिसके बाद कंगना के ये ट्वीट उनकी और रिया की एक तरह से सीधी टक्कर के तौर पर देखे जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर काफी समय से दंगल चल रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें