scorecardresearch
 

आगे बढ़कर पंगा लेती रही हैं कंगना, कभी नेपोटिज्म पर वार- कभी रिहाना से भिड़ंत

ट्विटर ने कंगना के खिलाफ ये बड़ा कदम उठाया और उनकी आई डी को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया. मगर इससे पहले भी कई सारे मौके ऐसे रहे हैं जब कंगना ने अपने बयानों से खुद अपनी ही मुश्किलें बढ़ाईं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ट्विटर आईडी को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बंगाल में हुए स्टेट असेंबली एलेक्शन में बीजेपी की हार के बाद कई सारे ऐसे ट्वीट्स किए जो इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट्स की गाइडलाइन्स के खिलाफ थे. साथ ही एक्ट्रेस ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी आपत्तिजनक टिप्पणियां कीं. ऐसे में ट्विटर ने कंगना के खिलाफ ये बड़ा कदम उठाया और उनकी आई डी को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया. मगर इससे पहले भी कई सारे मौके ऐसे रहे हैं जब कंगना ने अपने बयानों से खुद अपनी ही मुश्किलें बढ़ाईं.

सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म पर कंगना रनौत-

कंगना रनौत हमेशा से बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के खिलाफ बात करती रही हैं. उन्होंने इसके खिलाफ हमेशा आवाज उठाई है और उन्हें इसके लिए सराहा भी गया है. मगर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने इस मौत को जरिया बना बॉलीवुड का नेपोटिज्म को लेकर घेराव किया और अपनी व्यक्तिगत खुन्नस भी निकाली. एक्ट्रसे ने इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नामों को इसमें घसीटा. उन्होंने ट्वीट कर कहा- ''जवान और टैलेंटेड लोग ऐसे ही एक दिन उठ कर खुद को नहीं मार देते हैं. सुशांत ने कहा था कि उसे धमकाया गया और इंडस्ट्री से बेदखल कर दिया गया. उसे डर लगने लगा. मूवी माफिया ने उस पर बैन लगा दिया और प्रताड़ित किया. उसपर रेप का गलत इल्जाम लगाकर उसे मेंटली डिस्टर्ब करने की कोशिश की गई.'' बता दें कि कंगना रनौत ने आगे एक इंटरव्यू में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की भी छवि खराब करने की कोशिश की.

 

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, ममता बनर्जी पर टिप्पणी के बाद हुआ एक्शन?

किसानों को कहा टेररिस्ट और दिलजीत दोसांझ से भिड़ीं- 

कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के खिलाफ ट्वीट्स करने शुरू किए. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन में भाग लेने वाली एक बुजुर्ग महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी, जिससे सिख समुदाय उनसे खफा हो गया. इसके बाद इस मामले में एक्टर दिलजीद दोसांझ भी कूद पड़े. उनके और कंगना रनौत के बीच ट्विटर फाइट का एक लंबा सिलसिला चला.

'वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है', मदद मिलने के बाद भी एक्ट्रेस के भाई की मौत

रिहाना से हुई जब ट्विटर पर दो टूक

जब मशहूर पॉप सिंगर रिहाना ने किसान आंदोलन के समर्थन में अपनी आवाज उठाई तो कंगना रनौत वहां पर भी कूद पड़ीं और रिहाना को बुरा-भला कहा. उन्होंने रिहाना को बेवकूफ तक कह डाला था. उन्होंने रिहाना को भारत के मुद्दों में ना कूदने और इससे दूर रहने की सलाह दी. साथ ही उन्होंने दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी कहा. उन्होंने किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे आंदोलनकारियों के लिए भी इस शब्द का इस्तेमाल किया. इससे उनकी मुश्किलें और बढ़ीं और एक्ट्रेस का भारी विरोध किया गया. 

डिप्रेशन पर जब इस एक्ट्रेस से बहस में उलझीं कंगना

एक दफा इलिस्ट्रेटर प्रियंका पॉल ने मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन पर एक ट्वीट किया. कंगना का ध्यान इसपर गया. उन्होंने प्रियंका को अलग-अलग तरह से घेरने की कोशिश की और ये ट्विटर वॉर भी काफी समय तक चला. बहुत सारे लोगों ने कंगना को इसके लिए क्रिटिसाइज किया और साथ ही कहा कि उन्हें मेंटल हेल्थ को लेकर थोड़ा संवेदनशील होने की जरूरत है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें