scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

'वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है', मदद मिलने के बाद भी एक्ट्रेस के भाई की मौत

पिया बाजपेई
  • 1/8

एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का मंगलवार को कोरोनावायरस के चलते निधन हो गया है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर के जरिए फैन्स को दी. बता दें कि पिया बाजपेई तमिल और तेलुगू फिल्मों का हिस्सा हैं. 

पिया बाजपेई
  • 2/8

कुछ दिनों पहले पिया बाजपेई ने ट्विटर पर अपने भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी. उन्होंने लिखा था कि भाई की हालत में कोई सुधार देखने को नहीं मिल रहा है, उन्हें जल्द से जल्द बेड और वेंटिलेटर की जरूरत है. 

पिया बाजपेई
  • 3/8

पिया बाजपेई ने भाई के निधन की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने लिखा, "भाई नहीं रहे." इससे पहले पिया ने कई ट्वीट्स किए थे और लोगों से मदद की गुहार लगाई थी. 

पिया बाजपेई
  • 4/8

उन्होंने लिखा था कि उत्तर प्रदेश, फर्रुखाबाद में उन्हें मदद की जरूरत है. भाई कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं. एक बेड और वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है, कुछ भी हो, मदद के लिए आगे आएं. अगर आप किसी को जानते हैं तो फोन नंबर शेयर कर रही हूं, आप कॉन्टैक्ट करें. हम पहले से ही काफी परेशानी में हैं. 

पिया बाजपेई
  • 5/8

इसके अलावा पिया बाजपेई ने बीजेपी लीडर तजिंदर पाल बग्गा को कॉन्टैक्ट किया था. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने वापस कॉल किया भी. इसके अलावा सेलेब्स में फिल्ममेकर ओनीर और एक्टर रोहित भट्टनागर ने भी पिया को कॉन्टैक्ट किया. 

पिया बाजपेई
  • 6/8

कुछ दिनों पहले पिया बाजपेई ने ऐश ऐल्वीस द्वारा लिखा एक क्वोट शेयर किया था. उसमें लिखा था, वॉरियर, खुद को यह याद दिलाएं कि आप किन कठनाइयों से लड़ सकते हैं और बाहर आ सकते हैं. 

पिया बाजपेई
  • 7/8

आगे लिखा था कि जब-जब आपने खुद के बारे में यह सोचा कि आप कोई चीज नहीं कर सकते हैं, किसी चीज से बाहर नहीं आ सकते हैं, आपने खुद को गलत साबित किया. आप उससे भी ज्यादा पावरफुल हैं, जितना आप खुद के बारे में सोच भी नहीं सकते. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pia Bajpiee (@piabajpai)

पिया बाजपेई
  • 8/8

पिया वाजपेई ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी, उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर में कई बड़े कलाकारों के साथ विज्ञापन में काम किया. उन्होंने तमिल सिनेमा में कदम एक कॉमेडी फिल्म 'पोई सोल्ला पूर्म' से कदम रखा था. वह कई तमिल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.