scorecardresearch
 

कोरोना से बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की के भाई की मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने भाई को खो दिया है. भाई का निधन कोरोनावायरस के चलते हुआ है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है. निक्की ने भाई की फोटोज के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले निक्की तंबोली ने भाई की सलामती और जल्द ठीक होकर घर वापस आने के लिए पूजा कराई थी.

निक्की तंबोली निक्की तंबोली

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' से चर्चा में आईं निक्की तंबोली ने अपने भाई को खो दिया है. भाई का निधन कोरोना वायरस के चलते हुआ है. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी है. निक्की ने भाई की फोटोज के साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले निक्की तंबोली ने भाई की सलामती और जल्द ठीक होकर घर वापस आने के लिए पूजा कराई थी. 

निक्की ने लिखी इमोशनल पोस्ट
निक्की तंबोली ने भाई संग अपनी फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा, "हम में से कोई नहीं जानता था कि भगवान आज सुबह तुम्हारा नाम ले लेंगे. जिंदगी में हमने तुम्हें बहुत प्यार किया, मौत के बाद भी प्यार करते रहेंगे. तुम्हें खोने के बाद हमारा दिल टूट चुका है. तुम अकेले नहीं गए, अपने साथ हमारे एक हिस्से को भी लेकर गए हो. जिस दिन भगवान ने तुम्हें हमारे घर भेजा, तुमने हमारे लिए मेमोरीज छोड़ीं."

निक्की ने लिखा कि तुम्हारा प्यार अभी भी हमें गाइड करेगा. हम तुम्हें देख तो नहीं पाएंगे, लेकिन हमें पता है तुम हमेशा हमारे साथ खड़े रहोगे. हमारे परिवार की चेन टूट चुकी है, कुछ भी पहले जैसा नहीं लग रहा है. जब भगवान एक-एक करके हम सभी को बुलाएंगे तो वहां हम अपनी चेन दोबारा बनाएंगे.

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली मिथुन के बेटे संग आएंगी नजर, पढ़ें डिटेल

निक्की ने आगे लिखा, "तुमने तो हमें आखिरी फेयरवेल देने का भी मौका नहीं दिया. गुडबाय तक कहने नहीं दिया. तुम चले गए, जब तक हम जान भी पाते. केवल भगवान ही जानते हैं क्यों. तुम्हें हम मिलियन टाइम्स मिस करेंगे, मिलियन टाइम्स तुम्हारे लिए रोएंगे. काश, केवल प्यार तुम्हें बचा सकता तो तुम हमें छोड़कर ऐसे न जाते. हम किसी दिन दोबारा मिलेंगे. मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने तुम्हें मेरा भाई बनाया, जब तुम इस धरती पर थे. तुम हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में और दिल में रहोगे. भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दें. दादा, मैं आपको बहुत मिस करूंगी."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें