scorecardresearch
 

World Health Day: कोरोना से कैसे बचें? काजोल ने बताए ये 5 तरीके

हर साल 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है. इस दिन असली मकसद लोगों को सेहत के प्रति जागरुक करना होता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कोरोना से बचने के 5 तरीके बताए हैं. काजोल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

काजोल काजोल

हर साल 7 अप्रैल को वर्ल्ड हेल्थ डे मनाया जाता है. इस दिन असली मकसद लोगों को सेहत के प्रति जागरुक करना होता है. कोरोना का संक्रमण बहुत ज्यादा फैल रहा है. इसको देख वर्ल्ड हेल्थ डे 2021 के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने कोरोना से बचने के 5 तरीके बताए हैं. काजोल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है. काजोल के इन 5 रूल को अगर आप भी फॉलो करेंगे तो आप भी कोरोना से सुरक्षित रह सकते हैं. उनके इस पोस्ट को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं साथ में प्रतिक्रियां दे रहे हैं. 

आज के टाइम में हेल्दी रहने के 5 तरीके
काजोल ने ये पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें काजोल गाड़ी में बैठी दिखाई दे रही हैं. फोटो में देखा जा सकता है वे अपनी पांचों उंगलियां दिखती नजर आ रही हैं. पिक्चर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखती हैं आज के टाइम में हेल्दी रहने के 5 तरीके. 
1-अपने हाथ को अंदर रखो 
2-खिड़की ऊपर करो
3-उस कार को चलाओ 
4-घर जाओ 
5-बाहर मत निकलो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

फैंस ने किया रिएक्ट 
काजोल के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "आज के समय के जरूरी रूल्स" तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "आपके तरीके पसंद आए". उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस हार्ट इमोटिकॉन शेयर कर प्यार भी बरसा रहे हैं. काजोल के पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है एक्ट्रेस ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस पोस्ट को शेयर किया है.

बात करें करियर की तो पिछली बार वे फिल्म ‘तानाजी' में अहम किदार में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ अजय देवगन भी दिखाई दिए थे दोनों की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया. यह फिल्म बड़े परदे पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की फिल्म त्रिभंग में नजर आई थीं. उनकी इस फिल्म को खूब सराहना मिली थी. अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह गंगूबाई काठियावाड़ी, RRR, मेडे और मैदान में दिखाई देंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें