scorecardresearch
 

83 फेम Jatin Sarna का शॉकिंग खुलासा, 1 नहीं 12 फिल्में कीं रिजेक्ट, Akshay-Salman की फिल्म भी शामिल

एक बार अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' से जतिन सरना को निकाल दिया गया था, जिसके बारे में एक्टर को बताया तक नहीं गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में जतिन सरना ने बताया कि उनके पास अक्षय कुमार, सलमान खान समेत कई बड़े सितारों की फिल्म के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिए.

जतिन सरना जतिन सरना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जतिन ने ठुकराईं 12 फिल्में
  • अक्षय-सलमान की फिल्म शामिल

'सेक्रेड गेम्स' में शानदार परफॉर्मेंस के बाद रणवीर सिंह की धमाकेदार फिल्म '83' से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर जतिन सरना धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने में कामयाब हो रहे हैं. जतिन सरना ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिड़िया' में अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन उस समय इन्हें किसी ने उस तरीके से नोटिस नहीं किया था. बाद में 'दरबार' और 'सात उच्चक्के' में ऑडियन्स इनकी परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हुई. हालांकि, जतिन के लिए यह जर्नी आसान बिल्कुल नहीं रही. एक बार अक्षय कुमार की फिल्म 'एयरलिफ्ट' से जतिन सरना को निकाल दिया गया था, जिसके बारे में एक्टर को बताया तक नहीं गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में जतिन सरना ने बताया कि उनके पास अक्षय कुमार, सलमान खान समेत कई बड़े सितारों की फिल्म के ऑफर आए, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिए. कुछ समय में ही जतिन सरना ने करीब 12 फिल्में रिजेक्ट की हैं. 

जतिन ने ठुकराई कई फिल्में
हिन्दुस्तान टाइम्स संग बातचीत में जतिन सरना ने बताया कि जब उन्हें 'एयरलिफ्ट' के बारे में पता चला था तो वह बेहद दुखी हुए थे. उनका दिल टूट गया था. अक्षय कुमार के जतिन सरना बहुत बड़े फैन हैं. 'एयरलिफ्ट' में जो रोल जतिन सरना करने वाले थे, वह बाद में पूरब कोहली को दे दिया गया था. फिल्म में काम करने को लेकर वह बेहद एक्साइटेड थे, लेकिन रातोरात उन्हें फिल्म से निकाल दिया और बताया तक नहीं. मेकर्स को वह लगातार कॉल करते रहे, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. बाद में जब जतिन सरना राजा मेनन डायरेक्टर से मिले तो उन्हें पता चला कि फिल्म की शूटिंग तो कब की शुरू हो चुकी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jatin Sarna (@thejatinsarna)

हालांकि, बाद में जब जतिन सरना ने फिल्म देखी तो उन्हें अहसास हुआ कि यह रोल ऐसा था, जिसे किसी ने शायद नोटिस भी नहीं किया. सालों बाद जतिन सरना को एक बार फिर अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' ऑफर हुई. यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. इस बार एक्टर ने खुद इसे करने से इनकार कर दिया. जतिन का कहना है कि उन्हें फिल्म में जो रोल ऑफर हो रहा था, वह दिलचस्प नहीं लगा, इसलिए उन्होंने इसे करने से मना कर दिया. 

स्कूल में 2 बार हुए थे फेल, ऐसे बदली सेक्रेड गेम्स के 'बंटी' की किस्मत

केवल यही नहीं, जतिन सरना ने करीब 12 फिल्मों का ऑफर ठुकराया है. इसमें सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' भी शामिल है. जतिन का कहना है कि दोस्त, चाचा, भतीजा जैसे रोल्स उन्हें एक्साइट नहीं करते. बड़े एक्टर्स संग उनके लिए स्क्रीन शेयर करना महत्वपूर्ण नहीं है. वह बड़े सितारों संग काम करना चाहते हैं, लेकिन अगर एक जरूरी और दिलचस्प रोल उन्हें मिले, तभी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×