scorecardresearch
 

जाह्नवी कपूर ने किया कॉलेज के दिनों की 'डरावनी' डेट का खुलासा, बोलीं- वो गलत था

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने डेटिंग एक्सपीरियंस के बारे में करीना कपूर खान के शो पर बात की थी. जाह्नवी ने बताया कि कॉलेज के दिनों में वह एक डेट पर गई थीं और वो एक्सपीरियंस काफी खराब था. 

जाह्नवी कपूर जाह्नवी कपूर

हम सभी के लिए डेटिंग मुश्किल रही है और सभी ने कुछ ना कुछ अजीब और बुरा एक्सपीरियंस किया है. आप हमेशा बुरे समय को भुला देना ही सही समझते हैं, लेकिन फिर भी कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो आपके साथ हमेशा रह जाती हैं. भले ही वो एक्सपीरियंस फनी हो या फिर भयानक. एक और इंसान जिसका डेटिंग एक्सपीरियंस खराब रहा है वो हैं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर.   

जब जाह्नवी के साथ हुआ कुछ डरावना 

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने डेटिंग एक्सपीरियंस के बारे में करीना कपूर खान से बात की थी. अब उन्होंने पिंकविला के साथ अपनी डेटिंग लाइफ के डरावने समय के बारे में बताया है. जाह्नवी ने बताया कि कॉलेज के दिनों में वह एक डेट पर गई थीं और वो एक्सपीरियंस काफी खराब था. 

उन्होंने कहा, ''मैं डेट नहीं करती. मैं डेट्स पर बाहर नहीं जाती. मुझे लगता है आखिरी बार जब मैंने यह किया था तब मैं लॉस एंजलिस में कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी.'' जाह्नवी ने इस डेट को एक डरावना एक्सपीरियंस बताते हुए कहा, ''वो गलत था. वो गलत कहानी है. उसने मुझे कुछ गलत ही कहा था, और मैं कहा, 'चेक ले आइए. मेरे जाने का समय आ गया है.'

डेटिंग के मामले में शरारती हैं जाह्नवी 

बता दें कि करीना कपूर खान के व्हाट वुमन वांट पर भी जाह्नवी ने अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि वह चीजों को खुद शुरू करने में विश्वास नहीं रखतीं और काफी शरारती हैं. जिस इंसान में उन्हें दिलचस्पी होती है या जिसे उनमें दिलचस्पी होती है उसके लिए वह छोटे-छोटे हिंट छोड़ती हैं.

आंखों-आंखों में पसंद है मस्ती 

उन्होंने कहा था, ''मैं बहुत शरारती हूं. मैं मेरे हिंट देती रहती हूं लेकिन मैं इसे पूरी तरह साफ नहीं करती जब तक मुझे पता ना चल जाए कि सामने वाला इंसान भी मुझे पसंद करता है. लेकिन मजा आता है ना ऐसे आंखों-आंखों में बात करने में, मजाकी बनने में. मैं अटेंशन एन्जॉय करती हूं. मैंने कभी भी फर्स्ट मूव नहीं किया है. इस मामले में मैं थोड़ी फट्टू हूं.''

देखें: आजतक LIVE TV 

बता दें कि बीते कुछ वक्त से जाह्नवी बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग में बिजी हैं. दोनों फिल्म दोस्ताना-2 में साथ काम करते नजर आएंगे. इसके अलावा जाह्नवी पंजाब में फिल्म गुड लक जैरी की शूटिंग कर रही हैं. इसी हफ्ते फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. जाह्नवी रूहीअफ्जा और तख्त जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें