scorecardresearch
 

ये हैं कार्तिक आर्यन के करियर की वो 5 फिल्में जिन्होंने उन्हें एक्टर से स्टार बना दिया

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. कार्तिक इंडस्ट्री के उन सितारों में से हैं, जो फिल्म कहानी देखन कर साइन करते हैं. फिर चाहे वो छोटे बजट की फिल्म हो या बड़े बजट की. कुछ सालों में कार्तिक ने अपने करियर ऐसी बेहतरीन फिल्में की, जिनकी बदौलत उनके करियर का ग्राफ ऊपर बढ़ता चला गया.

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार्तिक की बेस्ट फिल्में
  • हैप्पी बर्थ डे कार्तिक आर्यन
  • 'प्यार का पंचनामा' से किया डेब्यू

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है. कार्तिक इंडस्ट्री के उन सितारों में से हैं, जो फिल्म कहानी देख कर साइन करते हैं. फिर चाहे वो छोटे बजट की फिल्म हो या बड़े बजट की. पिछले कुछ सालों में कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड की कुछ ऐसी फिल्में भी दी हैं, जिन्होंने उन्हें एक आम एक्टर से स्टार बना दिया. 

चलिये जानते हैं कि कार्तिक आर्यन के करियर की अब तक की बेस्ट फिल्में कौन सी हैं

1. 'प्यार का पंचनामा'

2011 में कार्तिक आर्यन ने अपने अभिनय की शुरुआत इसी फिल्म से की थी. छोटे बजट की इस फिल्म ने इंडस्ट्री को कार्तिक के रूप में बेहतरीन स्टार दिया. 'प्यार का पंचनामा' में उनके 5 मिनट के मोनोलॉग को फैंस ने खूब पसंद किया, जिसकी चर्चा आज भी होती है. 

पूर्व CM की पत्नी अमृता फडणवीस ने गाया 'Manike Mage Hithe' का हिंदी वर्जन, लोग बोले- 'सुपर से ऊपर'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

2. 'प्यार का पंचनामा 2'
2011 में 'प्यार का पंचनामा' की सफलता के बाद कार्तिक इसके दूसरे पार्ट में भी बेहतरीन एक्टिंग करते नजर आये. इस बार वो पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंस और बेहतर एक्टर दिख रहे थे. ये एक्टर की मेहनत ही थी कि उनकी दूसरी फिल्म को भी दर्शकों का बेइंतिहा प्यार मिला.

Film Wrap: आर्यन खान का बेल ऑर्डर आया सामने, बंटी-बबली की धीमी शुरुआत

3.  'सोनू के टीटू के स्वीटी' 
2018 में कार्तिक ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के साथ दर्शकों को हंसाने-रुलाने का जिम्मा उठाया. सिनेमाहाल में कार्तिक की क्यूटनेस और डायलॉग्स पर दर्शक सीटी बजाये बिना नहीं रह पाये. फिल्म ने कार्तिक के करियर को नई ऊंचाई पर पहुंचाने में अहम रोल निभाया है.

4. 'लुका छिपी'
2019 में रिलीज हुई कार्तिक की ये फिल्म रोमांस कॉमेडी थी, जिसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में थीं. कार्तिक और कृति की जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. 

5. 'पति पत्नी और वो'
कार्तिक की ये फिल्म भी 2019 के अंत में आई थी, जिसमें उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर थीं. तीनों की तिगड़ी ने मिलकर फैंस को एक एंटरटेनिंग फिल्म दी. इसी के साथ कार्तिक के करियर में एक और सुपरहिट फिल्म ऐड हो गई. 

हाल ही में कार्तिक की फिल्म 'धमाका' भी हुई रिलीज और वो फिल्म को मिल रहे रिसपॉन्स से बेहद खुश हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें