scorecardresearch
 

उलझे रिश्तों की कहानी है Deepika Padukone की नई फिल्म Gehraiyaan, देखें टीजर

गहराइयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 240 से ज्यादा देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा.

X
सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उलझे रिश्तों की कहानी है 'गहराइयां'
  • अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज
  • दीपिका संग सिद्धांत का रोमांस

डायरेक्टर शकुन बत्रा अपनी नई फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं. अब आखिरकार इस फिल्म के नाम का खुलासा हो गया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर इस फिल्म का नाम गहराइयां है. आज मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर ऐलान किया है कि ये फिल्म अमेजन प्राइम पर आएगी.

उलझे रिश्तों की कहानी है 'गहराइयां'

शकुन बत्रा की जूस्का फिल्म्स के सहयोग से धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूज की गई यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है. इसकी कहानी जटिल आधुनिक रिश्तों, एडल्टिंग और किसी की जिंदगी के रास्ते पर नियंत्रण रखने में गहरे डूबी हुई है. गहराइयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य कारवा मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं. साथ ही नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 जनवरी से 240 से ज्यादा देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

दीपिका से सैफ तक, स्पोर्ट्स बैकग्राउंड से ताल्लुक रखते हैं ये सेलेब्स, अब Sara Tendulkar बनेंगी शोबिज की स्टार?

करण जौहर ने फिल्म के बारे में कही ये बात  

धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर का कहना है, "गहराइयां आधुनिक रिश्तों का एक गहन, वास्तविक और ईमानदार ऑब्जर्वेशन है. शकुन ने मानवीय भावनाओं की जटिलताओं को चित्रित करने का अभूतपूर्व काम किया है. उनकी मेहनत और कलाकारों के ईमानदार और पॉवरफुल परफॉरमेंस ने मिलकर फिल्म को वाकई एक सम्मोहक स्टोरी बना दिया है. अमेजन प्राइम वीडियो पर गहराइयां का प्रीमियर करने को लेकर हम रोमांचित हैं. 'शेरशाह' के बाद उनके साथ यह हमारी दूसरी सहभागिता है. हम उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म भारत और दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ जाएगी, क्योंकि इसका मुख्य विषय प्यार और दोस्ती बनाम किसी की महत्वाकांक्षा, लक्ष्य और संघर्ष है, जिसकी अपील यूनिवर्सल है.“

Katrina-Vicky की शादी के बाद फीका पड़ा Ranveer Singh-Deepika Padukone का चार्म, यूजर्स बोले- इन्सिक्योर हो गए

दर्शकों के फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं शकुन 

अपनी सुपरहिट फिल्म कपूर एंड संस के बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने वाले डाइरेक्टर शकुन बत्रा ने बताया, "गहराइयां मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म मात्र नहीं है. यह मानवीय रिश्तों की पेचीदगियों का एक सफर है, यह आधुनिक एडल्ट रिलेशनशिप का एक आइना है. यह दिखाती है कि हम भावनाओं और अहसासों के चक्रव्यूह से कैसे गुजरते हैं और हमारा हर कदम, हर फैसला हमारी व आसपास के लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करता है. अपनी अद्भुत टीम, धर्मा प्रोडक्शंस, असाधारण रूप से प्रतिभाशाली कास्ट और क्रू और अब अमेजन प्राइम वीडियो के साथ यह यात्रा करते हुए मुझे अपार खुशी मिली है. मुझे यकीन है कि ऑडियंस इस फिल्म के साथ बहुत करीब से जुड़ेगी. मैं दुनिया भर के दर्शकों का रिस्पॉन्स हासिल करने के लिए बेहद उत्सुक हूं.”

 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें