scorecardresearch
 

फरहान अख्तर की 'तूफान' पोस्टपोन, कोरोना को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने लिया फैसला

मेकर्स का कहना है कि हालिया महामारी के वर्तमान हालातों को ध्यान में रखते हुए, सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए तूफान की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता तब तक फिल्म नहीं आएगी. 

फिल्म तूफान में फरहान अख्तर फिल्म तूफान में फरहान अख्तर

फरहान अख्तर की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म तूफान की रिलीज को कोरोना वायरस महामारी को ध्यान में रखते हुए टालने का फैसला किया गया है. राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी तूफान को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाना था, लेकिन अब इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है.

मेकर्स का कहना है कि हालिया महामारी के वर्तमान हालातों को ध्यान में रखते हुए, सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए तूफान की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता तब तक फिल्म नहीं आएगी. 

तूफान के मेकर्स ने जारी किया बयान 

एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स ने आज अपने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण बयान जारी किया है. मेकर्स ने सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया है. बयान में लिखा- भारत में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहद बुरे हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की तरफ से हम महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं. इस मुश्किल समय में हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वालों, उनेक परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है. ऐसे में हमने अपनी फिल्म तूफान की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.''

बता दें कि फिल्म तूफान का ऐलान 2019 में हुआ था. इस फिल्म को 2020 में रिलीज होना था, हालांकि कोविड की वजह से ये नहीं हो पाया. बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे अमेजन प्राइम पर 21 मई को रिलीज करने का फैसला किया गया था. लेकिन अब दोबारा यह पोस्टपोन हो गई है. फिल्म तूफान में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. 

शम्मी कपूर की शादी को लेकर राइटर मनोज मुंतशिर का गलत बयान, मांगी माफी

इसके अलावा ईशा तलवार और परेश रावल भी फिल्म में अहम किरदार निभाएंगे. यह डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर की साथ में दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ने साल 2013 में भाग मिल्खा भाग में काम किया था. यह फिल्म एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक थी, जिसमें फरहान ने लीड रोल निभाया था. यह फिल्म सुपरहिट रही थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें