scorecardresearch
 

ड्रग्स केस पर बोले Ram Gopal Varma, 'Aryan Khan को सुपर डुपर स्टार बना दिया, JAI NCB बोलना चाहता हूं'

रामगोपाल वर्मा ने शर्त लगाई है कि भविष्य में आर्यन कहेगा कि उसने अपने पिता से ज्यादा जिंदगी के बारे में जेल और एनसीबी से सीखा है. रामगोपाल वर्मा मानते हैं कि सभी शाहरुख खान के रियल और समझदार फैंस को एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने एक सुपरस्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया.

रामगोपाल वर्मा रामगोपाल वर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन केस पर रामगोपाल वर्मा का ट्वीट
  • बोले- एनसीबी की जय बोलना चाहता हूं
  • एनसीबी ने आर्यन को बनाया सुपर डुपर स्टार

ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए हैं. मशहूर फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने आर्यन खान के मामले में कई सारे ट्वीट किए हैं. रामगोपाल वर्मा ने कहा कि एनसीबी की जांच में कुछ साबित नहीं होगा. एनसीबी ने आर्यन खान को सुपर डुपर स्टार बना दिया है.

रामगोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में क्या लिखा?

रामगोपाल वर्मा ने पहले ट्वीट में लिखा- बॉटम लाइन ये है कि हर कोई एजेंसी समेत ये जानता है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन पर लगे आरोपों से कुछ भी साबित नहीं होगा. वो निश्चित रूप से बाहर निकल आएंगे. दूसरे ट्वीट में फिल्ममेकर ने लिखा- जांच एजेंसी अपने फायदे के लिए आर्यन खान का इस्तेमाल कर रही है. ऐसा कर वो ये बताना चाहते हैं कि देखो अगर हमने शाहरुख खान के बेटे को नहीं बख्शा तो सोचो हम आपके साथ क्या करेंगे.

Drugs Case Live: कोर्ट में NCB की दलील, 'अरबाज से बरामद ड्रग्स आर्यन ही लेने वाले थे'
 

कई लोग शाहरुख खान के बेटे को परेशान करने का दावा कर रहे हैं. इसके विपरीत मुझे लगता है कि एनसीबी के शिकंजे में फंसने के इस अनुभव की वजह से वे सुपर शार्प हो रहे हैं. रामगोपाल वर्मा लिखते हैं- जेल की तथाकथित डरावनी हालत के बारे में बात करूं तो मुझे यकीन है कि वो आर्यन के कुछ नहीं होने से एक सुपर स्टार बनने के दौरान जो शाहरुख खान को सहन करना पड़ा है, उससे कहीं बेहतर जेल की हालत होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RGV (@rgvzoomin)

''शाहरुख खान ने अपने पिता होने के नाते अपने बेटे को एक सुपर स्टार बना दिया. लेकिन NCB आर्यन को जिंदगी का दूसरा पहलू दिखाकर उसे एक सुपर सेंसिटिव एक्टर बना रही है, वो जिंदगी जहां उसके पिता का कोई कंट्रोल नहीं है. इससे आर्यन ग्राउंड रियलिटी को समझेगा और उसकी पर्सनैलिटी और परफॉर्मेंस में बड़ा बदलाव आएगा.''

Aryan Khan Drugs case: कैदियों संग रहेंगे आर्यन खान, जेल की कैंटीन से खरीदे बिस्किट
 

रामगोपाल वर्मा ने शर्त लगाई है कि भविष्य में आर्यन कहेगा कि उसने अपने पिता से ज्यादा जिंदगी के बारे में जेल और एनसीबी से सीखा है. रामगोपाल वर्मा मानते हैं कि सभी शाहरुख खान के रियल और समझदार फैंस को एनसीबी का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने एक सुपरस्टार के बेटे को सुपर डुपर स्टार बना दिया. वे कहते हैं- क्योंकि मैं शाहरुख खान का फैन हूं मैं जय एनसीबी कहते हुए चिल्लाना चाहता हूं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें