scorecardresearch
 

शाहरुख के बेटे Aryan Khan पर हो रही कार्रवाई को काजोल की बहन Tanishaa Mukerji ने बताया हैरेसमेंट, बोलीं- क्या यही न्याय है?

तनीषा ने कहा, "मैं पूरी तरह से मानती हूं कि आर्यन के केस में यह हैरेसमेंट है. एक बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखना और भी बहुत कुछ. यह रियल जर्नालिज्म नहीं है. यह एक तरह की सेंसेशनलिज्म है और इसे बॉलीवुड को कोसना भी कह सकते हैं."

तनीषा मुखर्जी और आर्यन खान तनीषा मुखर्जी और आर्यन खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आर्यन के सपोर्ट नें आगे आईं तनीषा मुखर्जी
  • आर्यन पर हो रही कार्यवाई को बताया हैरेसमेंट
  • स्टारकिड्स के बारे में कही ये बात

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया था. आर्यन अभी भी जेल में हैं. आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद से शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री से भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन के सपोर्ट में आगे आई हैं.

आर्यन के सपोर्ट में तनीषा मुखर्जी

Bombay Times से बात करते हुए तनीषा ने कहा, "मैं पूरी तरह से मानती हूं कि आर्यन के केस में यह हैरेसमेंट है. एक बच्चे को मीडिया ट्रायल पर रखना और भी बहुत कुछ. यह रियल जर्नालिज्म नहीं है. यह एक तरह की सेंसेशनलिज्म है और इसे बॉलीवुड को कोसना भी कह सकते हैं."

तनीषा ने कहा, "दुर्भाग्य से लोग हमारे स्टार्स के प्रति रूड हो गए हैं. अक्सर लोग कहते हैं कि स्टार किड होने के ये फायदे और नुकसान हैं. इससे यह जाहिर है कि उनके मन में कोई दया नहीं है." 

Aryan khan के साथ सेल्फी लेने वाले Kiran Gosavi के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी, इन आरोपों में घिरे 

Spain की सड़कों पर घूमती दिखीं Priyanka Chopra, फोटो शेयर कर फैंस को दिया खास मैसेज 

तनीषा ने आगे कहा, "यह देश हम सबके लिए है. लोगों को सबूतों को देखकर ज्यादा समझदार होना चाहिए और सोचना चाहिए कि अगर मेरे बच्चे के साथ ऐसा हो रहा होता तो क्या होता? मैं क्या करता/ करती? क्या यही न्याय है?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

यह सेलेब्स कर चुके हैं शाहरुख को सपोर्ट
तनीषा से पहले कई सेलेब्स आर्यन खान और शाहरुख खान के सपोर्ट में सामने आ चुके हैं. इनमें सलमान खान, पूजा भट्ट, जोया अख्तर, सुनील शेट्टी, सुजैन खान, ऋतिक रोशन जैसे कलाकारों के नाम शामिल हैं. ऋतिक रोशन ने कुछ दिन पहले आर्यन के लिए एक ओपन लेटर लिखकर उनको अपना सपोर्ट भी दिखाया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें