scorecardresearch
 

61 साल पहले Dharmendra ने खरीदी थी अपनी पहली गाड़ी, 20 हजार से भी कम थी कीमत

इंडियन सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के लिए धर्मेंद्र को काफी पापड़ बेलने पड़े. आज यही धर्मेंद्र कई कीमती गाड़ियों के मालिक हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी पहली गाड़ी मात्र 18 हजार रुपये में खरीदी थी. हाल ही में धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फैन्स को अपनी पहली फियट गाड़ी से रू-ब-रू कराते नजर आ रहे हैं.

धर्मेंद्र धर्मेंद्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
  • फैन्स को दिखाई पहली गाड़ी की झलक
  • बताई कीमत

इंडियन सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के लिए धर्मेंद्र को काफी पापड़ बेलने पड़े थे. आज वही धर्मेंद्र कई कीमती गाड़ियों के मालिक हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी पहली गाड़ी मात्र 18 हजार रुपये में खरीदी थी. हाल ही में धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फैन्स को अपनी पहली ग्रीन कलर की फिएट गाड़ी से रूबरू कराते नजर आ रहे हैं. 61 साल पुरानी गाड़ी होने के बावजूद इसकी हालत काफी अच्छी नजर आ रही है, क्योंकि धर्मेंद्र ने इसे अच्छी तरह मेनटेन करके रखा है. 

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "दोस्तों, फिएट, मेरी पहली गाड़ी, मेरा प्यार, भगवान की दुआ से मैं इसे 1960 में खरीद पाया था." बता दें कि गाड़ी पर मौजूद नंबर प्लेट से पता चल रहा है कि वह कितनी पुरानी है, क्योंकि उस समय केवल तीन लेटर का नंबर होता था. इसके आगे चार नंबर डिजिट होती थीं. धर्मेंद्र की गाड़ी का नंबर है 'MRX 9144'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने उनका यह वीडियो री-शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा, "लव यू पापा, और हां 9144 केवल एक गाड़ी ही नहीं, बल्कि आपकी जर्नी का एक खूबसूरत सिंबल है जो हम सभी को यहां तक लेकर आया है. बहुत सारी खूबसूरत यादें इस गाड़ी के साथ हम सभी की जुड़ी हुई हैं." बता दें कि धर्मेंद्र के इस वीडियो पर कई सेलेब्स और फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. 

पहली पत्नी संग सामने आई धर्मेंद्र की तस्वीर, मुमताज ने दिया एक्टर को सरप्राइज

हिन्दुस्तान टाइम्स संग इंटरव्यू में एक बार धर्मेंद्र ने खुद को इमोशनल फूल बताते हुए कहा था कि उन्होंने आज भी अपनी पहली गाड़ी खुद के साथ रखी हुई है. बता दें कि धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म 'अपने' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें