scorecardresearch
 

'ऊंचाई' की शूटिंग करने पहुंचे परिणीति-अनुपम खेर, माउंट एवरेस्ट देख हुए खुश!

परिणीति चोपड़ा शूटिंग करने पहाड़ों पर हैं और वहां के खूबसूरत नजारे दिखा रही हैं. एक्ट्रेस जिस ऊंचाई पर जाकर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं वहां से उन्हें माउंट एवरेस्ट भी दिख रहा है. परिणीति ने सोशल मीडिया पर माउंट एवरेस्ट निहारते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं.

परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साथ में फिल्म की शूटिंग कर रहे परिणीति-अनुपम
  • माउंट एवरेस्ट देख हुए खुश
  • बिग बी भी होंगे फिल्म का हिस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने फैंस संग सोशल मीडिया के जरिये जुड़ी रहती हैं और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से सभी को रूबरू कराती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वेकेशनल ट्रिप से फोटोज शेयर की थीं और अब वे शूटिंग करने पहाड़ों पर हैं और वहां के खूबसूरत नजारे दिखा रही हैं. एक्ट्रेस जिस ऊंचाई पर जाकर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं वहां से उन्हें माउंट एवरेस्ट भी दिख रहा है. परिणीति ने सोशल मीडिया पर माउंट एवरेस्ट निहारते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं.

माउंट एवरेस्ट देख खुश हुईं परिणीति

दरअसल पिरणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म ऊंचाई की शूटिंग कर रही हैं. परिणीति माउंट एवरेस्ट का नजारा देख काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि- गुड मॉर्निंग. माउंट एवरेस्ट, आज आपने मुझे विनम्रता का एहसास करा दिया. 🏔. परिणीति के अलावा अनुपम खेर भी अपने फैंस संग माउंट एवरेस्ट की फोटो शेयर किए बिना रह नहीं पाएं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- चमत्कारी माउंट एवरेस्ट को देखकर काफी विनम्र महसूस कर रहा हूं. आप लोग भी दर्शन करलो।Jai Ho!! 🙏😍🙏 #Uunchai

 

ऊंचाई की शूटिंग शुरू

सूरज बड़जात्या इस फिल्म को बना रहे हैं और अपनी पूरी टीम के साथ वे हैलिकॉप्टर से इतनी ऊंचाई पर पहुंचे हैं जहां फिल्म की शूटिंग होगी. फिल्म में उनके साथ बोमन ईरानी भी नजर आएंगे. अनुपम खेर ने बोमन संग अपनी तस्वीर और वीडियो भी शेयर की थी. दोनों स्टार ने पुरानी फिल्म खोसला का घोसला का रियूनियन किया और पुराने दिनों की यादें ताजा कीं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर कर रहे अपनी 520वीं फिल्म

ऊंचाई की बात करें तो ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी होगी. इसमें अनुपम खेर और बोमन ईरानी के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और डैनी डेंजोंगप्पा भी होंगे. ये मूवी सूरज बड़जात्या की लाइफ से ही प्रेरित है और पहली बार उनके साथ बिग बी काम करते नजर आएंगे. ये मूवी एक और मायने में खास है. बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनुपम खेर की ये 520वीं फिल्म है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें