scorecardresearch
 

दमदार है कुली नं 1 का ट्रेलर, कॉमेडी का डबल डोज लेकर आई वरुण-सारा की जोड़ी

ट्रेलर में वरुण धवन के डबल रोल वाला ट्विस्ट डालने की भी कोशिश की गई है. जो कि यूं तो पुरानी फिल्म में भी था पर कहीं न कहीं ये आपको इस कनफ्यूजन में रखती है कि क्या वाकई वरुण धवन कुली हैं जो परेश रावल और उनकी बेटी को बेवकूफ बना रहे हैं या फिर फिल्म में वरुण धवन के दो रोल होंगे.

वरुण धवन और सारा अली खान वरुण धवन और सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है इस पर एक घंटे से भी कम वक्त में एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बात करें फिल्म की कहानी की तो मूल कहानी के साथ बहुत ज्यादा छेड़छाड़ नहीं की गई है.

गोविंदा की जगह वरुण धवन हैं और करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान. इस नई फिल्म में भी एक रईस बाप है जो अपनी बेटी के लिए एक होनहार लड़का चाहता है और उसे मिल जाता है कुली नंबर वन यानि वरुण धवन. ट्रेलर के आगे बढ़ने के साथ-साथ पता चलता है कि सारा अली खान के पिता यानि परेश रावल जिसे दुनिया के सबसे रईस लोगों में से एक समझ रहे हैं वो असल में एक कुली है.

ट्रेलर में वरुण धवन के डबल रोल वाला ट्विस्ट डालने की भी कोशिश की गई है. जो कि यूं तो पुरानी फिल्म में भी था पर कहीं न कहीं ये आपको इस कनफ्यूजन में रखती है कि क्या वाकई वरुण धवन कुली हैं जो परेश रावल और उनकी बेटी को बेवकूफ बना रहे हैं या फिर वाकई फिल्म में वरुण धवन के दो रोल होंगे. हालांकि वरुण धवन के दोनों ही किरदार कॉमेडी के मामले में आपके दिल को जीत लेते हैं.

खास बात ये है कि भले ही मूल कहानी नहीं बदली गई है लेकिन बावजूद इसके फिल्म में बहुत सारी ऐसी चीजें हैं जिनके जरिए नयापन लाया गया है. वरुण धवन को कई जगहों पर मिथुन चक्रवर्ती के अंदाज में डायलॉग बोलते हुए दिखाया गया है जो कि काफी एंटरटेनिंग लगता है. लीड कलाकारों के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, ज़ॉनी लीवर, जावेद जाफरी एवं अन्य कलाकारों ने भी अपना काम बखूबी किया है.

देखें: आजतक LIVE TV 

3 मिनट 15 सेकेंड के ट्रेलर से आपको एक बड़ा अंदाजा इस बात का भी लग जाता है कि ट्रेलर फिल्म में पुराने गानों को भी रीमेक किया जाएगा. जल्द ही फिल्म के उन पुराने गानों के रीमेक रिलीज किए जाएंगे जो एक दौर में ब्लॉकबस्टर हिट रहे और आज भी लाखों लोगों की प्लेलिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. ट्रेलर की शुरुआत में ही इस बात का भी जिक्र कर दिया गया है कि ये डेविड धवन की 45वीं फिल्म है.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें