scorecardresearch
 

'शादी के बाद मेरे पति को लोगों ने विलेन की तरह देखा', Bhagyashree का छलका दर्द

भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने सुमन का रोल अदा किया था. सलमान खान संग एक्ट्रेस नजर आई थीं. इसी साल भाग्यश्री ने हिमालय के साथ 'कैद में है बुलबुल', 'त्यागी' और 'पायल' जैसी फिल्मों में काम किया.

X
भाग्यश्री भाग्यश्री
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भाग्यश्री का छलका दर्द
  • पति को लोगों ने बनाया विलेन

एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) हाल ही में टीवी रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में पति हिमालय दसानी संग नजर आई थीं. इस शो में एक्ट्रेस ने कई पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए. हाल ही में एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने बताया कि जब उन्होंने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी, तो सभी लोगों ने उनके पति हिमालय दसानी को विलेन की तरह देखा. भाग्यश्री ने कहा कि 'मैंने प्यार किया' के बाद मैंने फिल्म इंडस्ट्री से ब्रेक लिया. लोग नहीं जानते थे कि हिमालय कौन हैं. उसके बावजूद उन्होंने उन्हें गलत समझा. रियलिटी शो में भाग्यश्री ने माना कि 33 साल पहले प्यार के लिए जो उन्होंने फैसला लिया था, वह बिल्कुल सही था. 

एक्ट्रेस ने बयां किया किस्सा
भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने सुमन का रोल अदा किया था. सलमान खान संग एक्ट्रेस नजर आई थीं. इसी साल भाग्यश्री ने हिमालय के साथ 'कैद में है बुलबुल', 'त्यागी' और 'पायल' जैसी फिल्मों में काम किया. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा, "जब मैंने प्यार किया फिल्म आई और मैंने और हिमालय ने शादी रचाई, तब लोग उनके बारे में कुछ नहीं जानते थे. लोगों ने उन्हें विलेन समझा, क्योंकि मैंने उनसे शादी रचाई थी और उसके बाद काम करना छोड़ दिया था, लेकिन जब लोगों ने हमारा हाल ही में प्रसारित हुआ शो देखा. हमारे रिलेशनशिप को जाना. तब वे हमें प्यार करने लगे. ऑडियन्स ने हमारी जर्नी को समझा. हिमालय जी के बारे में उन्होंने जाना. वह किस तरह के इंसान हैं और 33 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, वह सही था, इसके बारे में भी जाना."

33 साल से एक ही सवाल का जवाब देकर परेशान हुईं भाग्यश्री, बोली- बच्चे हंसते हैं

भाग्यश्री ने आगे कहा कि मैंने परिवार को समय दिया, बच्चों की परवरिश अच्छी तरह की, इसके बाद मैंने कमबैक का सोचा तो सभी ने मुझे सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि तुमने अपनी सारी जिम्मेदारियां पूरी कर ली हैं. परिवार का ख्याल अच्छी तरह रखा है, अब तुम अपने सपनों को पूरा कर सकती हो. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे मेरी फैमिली ने सपोर्ट किया. मेरे बच्चों ने और पूरे परिवार ने कहा कि मुझे अपने सपने पूरे करने चाहिए. 

Bhagyashree ने पति के साथ किया वर्क आउट, फैन्स हुए इम्प्रेस

रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' के बाद भाग्यश्री को 'डीआईडी सुपर मॉम्स' सीजन 3 में बतौर जज नजर आने वाली. यह कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के साथ रियलिटी शो को जज करती नजर आएंगी. इसके अलावा भाग्यश्री, प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम' में दिखीं. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी लीड एक्टर नजर आई थीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें