scorecardresearch
 

अंतिम का क्लाइमैक्स शूट करने के लिए आयुष शर्मा ने लगाई 33 किमी. दौड़

अभिनेता आयुष शर्मा अंतिम द फाइनल ट्रुथ मूवी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, लगातार उनको इंप्रूवमेंट करते देखा जा रहा है. खबर सामने आई है कि आयुष ने अंतिम में क्लाइमैक्स सीन के लिए 33 किलोमीटर की दौड़ लगाई थी. यह दौड़ उन्होंने पुणे की कई अलग अलग जगहों पर लगाई.

अंतिम के क्लाइमैक्स के लिए 33 किलोमीटर लगातार दौड़े आयुष शर्मा, देखना होगा कैसा होगा क्लाइमैक्स अंतिम के क्लाइमैक्स के लिए 33 किलोमीटर लगातार दौड़े आयुष शर्मा, देखना होगा कैसा होगा क्लाइमैक्स
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुणे शहर में दौड़े 33 किलोमीटर
  • सलमान को नहीं करना चाहते शर्मिंदा
  • अंतिम क्लाइमैक्स के लिए स्पेशल तैयारी

अपनी फिल्म में पूरी जान डालने के लिए एक एक्टर कड़ी मेहनत करते हैं. हर तरीके के रिस्क लेने के लिए तैयार हो जाते हैं. कई एक्टर्स तो फिल्म में किए जाने वाले से स्टंट खुद स किया करते है. ऐसा ही कुछ उभरते हुए एक्टर आयुष शर्मा करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में यह बात सामने आई की आयुष ने 3 से 4 घंटे दौड़ लगाकर 33 किमी का सफर तय किया जो वाकई में बड़ी बात है. 

सलमान खान के जीजा आयुष ने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी आलोचनाओं पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि दर्शकों को इस बार उनसे कोई शिकायत न हो. बता दें कि लवयात्री ते प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर को ट्रेलर देखने के बाद लगा कि आयुष लड़की जैसे लगते है, दूसरे ने कहा वह कैमरा फेस नहीं कर पाते, उनकी डॉयलॉग डिलिवरी में दिक्कत है.

शादी के बाद दोस्तों से मिलना क्यों बंद कर देते हैं लड़के?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

 

 

आलोचनाओं पर किया जमकर काम

सभी आलोचनाओं को सुनने के बाद आयुष ने अपने पर बहुत काम किया है, लगता है अंतिम मूवी में आयुष मंझे हुए एक्टर बनकर निकलेंगे. वहीं आयुष का कहना है कि वह इस फिल्म में अपना 100 परसेंट दें रहे हैं ताकि उनकी बहन के पति यानि कि सुपरस्टार सलमान खान को लोग यह न कहे कि उनके सिखाने में कमी रह गई. 

सलमान खान की उम्मीदों पर उतरेंगे खरा

आयुष का कहना है इस फिल्म को लेकर बड़ी जिम्मेदारी है, सलमान खान की उम्मीदों पर खरा उतरना है, यह काफी बड़ी बात है वह हमेशा मेरे लिए खड़े रहे हैं. मैं इसे अपनी व्यक्तिगत जिम्मेदारी के रूप में लेता हूं. बता दें कि अंतिम द फाइनल ट्रुथ को पुणे में शूट किया गया है.ज्यादातर इस शहर के मार्केट को दर्शाया गया है जो दिखाता है कि लोग रोज मर्रा की जन्दगी के खर्च निकालने के लिए कैसी परिस्थितियों से गुजरते हैं.

बता दें कि दर्शकों का इंतजार जल्द खत्म होने वाला है सलमान खान और आयुष शर्मा अपनी एक्टिंग जलवा बिखेरने कल थिएटर्स में आ रहे हैं यानि कि महेश मंजरेकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 नवंबर को थिएटर में धमाका करने वाली है.

aa

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें