scorecardresearch
 

आपने सुनी AR रहमान की बेटी की आवाज? दुबई में किया परफॉर्म, हर तरफ हो रही चर्चा

24 साल की खातिजा की ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यूजर्स खातिजा की सिंगिंग और उनकी आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दुबई एक्सपो 2020 में खातिजा फिरदौस ओकेस्ट्रा का हिस्सा बनी थीं. 20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के मौके पर खातिजा ने परफॉर्मेंस की थी.

खतीजा रहमान खतीजा रहमान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एआर रहमान की बेटी की गायिकी पर फिदा लोग
  • दुबई एक्सपो 2020 में किया परफॉर्म
  • खातिजा रहमान की सिंगिंग का वीडियो वायरल

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर और सिंगर ए आर रहमान के जादुई संगीत ने सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रखा है. एआर रहमान की ही तरह उनकी बेटी खातिजा रहमान म्यूजिक वर्ल्ड में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं. खातिजा ने दुबई एक्सपो 2020 में अपनी सोलफुल वॉयस से लोगों को सरप्राइज किया. 

खातिजा रहमान की गायिकी पर फिदा हुए लोग

24 साल की खातिजा की ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर छाई हुई है. यूजर्स खातिजा की सिंगिंग और उनकी आवाज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. दुबई एक्सपो 2020 में खातिजा फिरदौस ओकेस्ट्रा का हिस्सा बनी थीं. 20 नवंबर को वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे के मौके पर खातिजा ने परफॉर्मेंस की थी. खातिजा ने दुबई एक्सपो में 16 साल की pianist Lydian Nadhaswaram के साथ परफॉर्म किया था. 

Atrangi Re: 28 साल छोटी सारा संग अक्षय करेंगे रोमांस? हुई आलोचना तो डायरेक्टर ने दिया जवाब
 

इवेंट में खातिजा ने अपने डेब्यू सिंगल फरिश्तों पर धमाकेदार शो दिया. इस गाने को उनके पिता एआर रहमान ने कंपोज किया है. म्यूजिक कंपोजर ने अपने यूट्यूब चैनल पर बेटी के वीडियो को शेयर किया है. इसे साझा करते हुए म्यूजिक मिस्ट्रो एआर रहमान ने लिखा- उनके लिए जिन्होंने खतीजा रहमान की फरिश्तों पर परफॉर्मेंस को मिस किया हो. वर्ल्ड चिल्ड्रंस डे को सेलिब्रेट करते हुए, आपके लिए. फिरदौस ओकेस्ट्रा और एक्सपो 2020 दुबई की टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस शानदार शो को ऑर्गेनाइज किया.

Pakistan के शो को कॉपी करना पड़ा महंगा, पाकिस्तान की आवाम ने उड़ाया मजाक

 
एआर रहमान ने जैसे ही बेटी की सिंगिंग का वीडियो शेयर किया फैंस खातिजा की आवाज सुनकर क्रेजी हो गए. कईयों ने खातिजा की आवाज को एंजेलिक बताया. एआर रहमान के कंपोजिशन की भी तारीफ की. खातिजा की खूबसूरत आवाज का लोगों पर ऐसा जादू चढ़ा है कि वे इस गाने को बार बार सुन रहे हैं. यूजर्स ने इसे अद्भुत कंपोजिशन बताया है. लोगों का मानना है कि इस गाने को और ज्यादा अटेंशन मिलना चाहिए. यूजर्स ने खातिजा को स्टार कहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें