scorecardresearch
 

क्यों बॉलीवुड फिल्मों में कम नजर आते हैं धनुष, वजह जानकर होगी हैरानी

2013 में धनुष ने रांझणा फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में उनकी लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर थीं. सोनम कपूर के साथ उनकी जोड़ी को खूब सराहना मिली. धनुष ने कुंदन के किरदार में लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी, जिसे लोग अब तक याद करते हैं.

X
धनुष धनुष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तमिल फिल्मों में बसती है धनुष की आत्मा
  • अच्छी कहानी मिलने पर करेंगे हिंदी फिल्मों में काम
  • 24 जुलाई को रिलीज होगी अतरंगी रे

इन दिनों धनुष अपनी फिल्म अतरंगी रे को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रांझणा के बाद ये धनुष की दूसरी हिंदी फिल्म है. जिसमें वो सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं. रांझणा में धनुष ने यूपी का कुंदन बनकर सबका मन मोह लिया था. इसलिये धनुष की दूसरी मूवी से भी लोगों को खास उम्मीद है. खैर, अतरंगी रे रिलीज से पहले धनुष ने बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों को लेकर अपने दिल की बात शेयर की है. चलिये जानते हैं कि तमिल फिल्मों को लेकर धनुष ने क्या कहा. 

रांझणा से लेकर अतरंगी रे तक 
2013 में धनुष ने रांझणा फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में उनकी लीड एक्ट्रेस सोनम कपूर थीं. सोनम कपूर के साथ उनकी जोड़ी को खूब सराहना मिली. धनुष ने कुंदन के किरदार में लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी, जिसे लोग अब तक याद करते हैं. शायद ही कोई सिनेमाप्रेमी ऐसा होगा, जो कुंदन के किरदार को कभी भूल पायेगा. 

जय बच्चन के खिलाफ 'महाभारत के अर्जुन' की अपमानजनक टिप्पणी? जानें ट्वीट का सच

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

रांझणा के बाद धनुष अतरंगी रे से बॉलीवुड कमबैक करने जा रहे हैं. फिल्म में वो विशू का रोल निभा रहे हैं. धनुष कहते हैं कि ये फिल्म उन्होंने विशू के लिये नहीं, बल्कि रिंकू (सारा अली का किरदार) के कैरेक्टर के लिये की है. धनुष को रिंकू का कैरेक्टर इतना पसंद आया कि वो आनंद एल रॉय की फिल्म को न नहीं कह पाये. 

तमिल फिल्मों में बसती है आत्मा
धनुष की लोकप्रियता को देखता हुए ऐसा अंदाजा लगाया जाता रहा है कि वो आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा बॉलीवुड फिल्में करेंगे. इस बारे में जब धनुष से पूछा गया, तो उन्होंने कहा है कि वो उन्हीं बॉलीवुड फिल्मों में काम करेंगे, जिनकी कहानियां उन्हें पसंद आयेंगी. तमिल फिल्मों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'मेरा दिल और आत्मा मेरी मातृभाषा में है.' इसलिये वो मुख्य रूप से तमिल फिल्मों पर ही फोकस करेंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

शादी अटेंड करने पर ट्रोल Salman Khan, यूजर बोला- भाई को कटरीना की वेडिंग में इंवाइट नहीं था

धनुष कहते हैं कि अगर उन्हें कहानी अच्छी लगी, तो मलयालम, मराठी, तेलुगु और हिंदी सारी भाषाओं में फिल्म करेंगे. वो सभी भाषाओं में काम करने के लिये तैयार हैं, लेकिन जो उनकी मातृभाषा है वो उनकी आत्मा है. इसका मतलब ये है कि चाहे कुछ भी हो जाये, लेकिन वो कभी तमिल फिल्मों में काम करना बंद नहीं करेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें