scorecardresearch
 

अर्जुन कपूर को भैया कहकर बुलाती हैं जाह्नवी, एक्टर बोले- सुनकर थोड़ा नया लगता है

बॉलीवुड फिल्म क्लब के साथ एक क्लब हाउस सेशन के दौरान, अभिनेता ने इस बात पर खुलासा किया कि रूही अभिनेत्री उनको भैया कहकर बुलाती हैं. अर्जुन ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "यह बहुत अजीब लगता है. अंशुला मुझे बहुत अलग तरीके से 'भाई' कहती हैं और अब ये 'अर्जुन भैया' बहुत नई बात है.

X
अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर   अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन को भैया कहकर बुलाती हैं जाह्नवी
  • दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी में नजर आएंगी जाह्नवी

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने करियर में एक लंबा और शानदार सफर तय किया है. उन्होंने काफी मेहनत के बाद इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई है. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में बनी रहती है, खासकर यह तब हुआ जब उनके पिता बोनी कपूर ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से शादी की. साल 2018 में जब श्रीदेवी का निधन हुआ तो उसके बाद से बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर अपनी दोनों सौतेली बहनों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर के काफी करीब आ गए और हर सुख दुख में उनके साथ खड़े रहे. 

अर्जुन को भैया कहकर बुलाती हैं जाह्नवी  

हाल ही में, बॉलीवुड फिल्म क्लब के साथ एक क्लब हाउस सेशन के दौरान, अभिनेता ने इस बात पर खुलासा किया कि रूही अभिनेत्री उनको भैया कहकर बुलाती हैं. अर्जुन ने इंटरव्यू के दौरान कहा, "यह बहुत अजीब लगता है. अंशुला मुझे बहुत अलग तरीके से 'भाई' कहती हैं और अब ये 'अर्जुन भैया' बहुत नई बात है. इसलिए, जब जाह्नवी कहती हैं तो यह मुझे बहुत नया लगता है, मैंने उन्हें कभी किसी खास नाम से बुलाने के लिए नहीं कहा. यह उनकी तरफ से नैचुरली आता है.”

अभिनेता ने पहले बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि वे एक परफेक्ट फैमिली नहीं है. “हम अभी भी अलग-अलग परिवारों से हैं जो एक-दूसरे के साथ रहने की कोशिश कर रहे हैं. जब हम सभी साथ होते हैं तब बेहद ही अच्छा समय बिताते हैं, लेकिन हम अभी भी एक यूनिट नहीं हैं. यह सही नहीं हो सकता.”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

Harbhajan Singh-Geeta Basra Baby: दूसरी बार मां बनीं हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा, दिया बेटे को जन्म

अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता को पिछली बार सरदार का ग्रैंडसन में देखा गया था. वहीं उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

शर्टलेस इमरान हाशमी ने फ्लॉन्ट किए एब्स, ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान फैंस

वहीं जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट कि बात करें तो उनको पिछली बार फिल्म रूही में देखा गया था. एक्ट्रेस ने इस हॉरर कॉमेडी में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अब उनको दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी में देखा जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें