scorecardresearch
 

19 साल शादी के बाद मलाइका संग रिश्ता टूटने पर बोले अरबाज, आमिर के तलाक पर कहा ये

अरबाज ने कहा कि तलाक के बाद बहुत निगेट‍िविटी फैल गई थी, जिसका उनपर कोई असर नहीं हुआ लेक‍िन बहुत गलत बातें भी कही गई थी. अरबाज ने कहा 'क्या आपको सच में लगता है कि इसपर जितनी बात होगी उससे कुछ भी बदलेगा. अपनी पर्सनल लाइफ में, मैं बहुत से उतार-चढ़ाव देख चुका हूं, और उस पल से गुजर चुका हूं जहां मुझे जैसा फील करना चाह‍िए था वो किया.

अरबाज-मलाइका अरबाज-मलाइका
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2017 में अरबाज-मलाइका ने लिया था तलाक
  • तलाक के बाद ट्रोल हुए थे एक्टर
  • आमिर-किरण के तलाक पर कहा ये

किसी समय में बीटाउन के आइडल कपल माने जाने वाले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा अब एक-दूसरे से तलाक ले चुके हैं. 19 साल की शादी यूं टूट जाना लोगों के लिए बेहद शॉकिंग था. लेक‍िन अब अरबाज और मलाइका दोनों ही अपनी निजी जिंदगी में मूव-ऑन कर चुके हैं. हाल ही में अरबाज ने मलाइका से तलाक के बाद ट्रोल किए जाने पर अपने अनुभव को साझा किया. 

अरबाज ने कहा कि तलाक के बाद बहुत निगेट‍िविटी फैल गई थी, जिसका उनपर कोई असर नहीं हुआ लेक‍िन बहुत गलत बातें भी कही गई थी. बॉलीवुड बबल संग बातचीत में अरबाज ने कहा 'क्या आपको सच में लगता है कि इसपर जितनी बात होगी उससे कुछ भी बदलेगा. अपनी पर्सनल लाइफ में, मैं बहुत से उतार-चढ़ाव देख चुका हूं, और उस पल से गुजर चुका हूं जहां मुझे जैसा फील करना चाह‍िए था वो किया. मैंने एक निश्च‍ित पर‍िस्थ‍ित‍ि को स्वीकार किया है और उससे मूव-ऑन कर चुका हूं. हम परफेक्ट जिंदगी नहीं ब‍िताते. हम सब कहीं ना कहीं गलतियां करते हैं. हो सकता है उनके फैंस और फॉलोअर्स, कुछ कपल्स की तरह, उन्हें भी साथ में देखना चाहते हैं.'

शाहरुख खान से क्या चुराना चाहती हैं अनुष्का शर्मा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आमिर खान-किरण राव के तलाक पर कहा ये 

आगे अरबाज ने आमिर खान और किरण राव के तलाक पर भी अपनी राय साझा की. उन्होंने कहा 'हाल ही में ये आमिर के साथ हुआ है, जो कि मायने रखता है. पर इसका ये मतलब नहीं कि हम बुरे इंसान हैं. कभी कभी आप दोनों के रास्ते अलग होते हैं, आप दो अलग इंसान हैं. आपको उन्हें आगे बढ़ने और खुश रहने देना चाह‍िए. इसल‍िए मैं अपनी पर्सनल लाइफ पर किए गए कमेंट से कभी इफेक्ट नहीं होता हूं, खासकर तो मेरे रिलेशनश‍िप पर. मुझे लगता है कि ये सब बिना मतलब के किया गया था, पर उन्हें नजरअंदाज करना ही होता और आगे बढ़ना होता.'

‘सिंघम 3’ में अजय देवगन नहीं तमिल फिल्मों के विलेन होंगे सिंघम, जानें डिटेल्स

दोनों का है एक बेटा 

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की थी. शादी के 19 साल बाद 2017 में उन्होंने एक-दूसरे से रास्ता अलग कर लिया था. दोनों का एक बेटा अरहान खान है, जो अपनी मां के साथ रहता है. 

पिंच से अरबाज की टीवी पर वापसी 

अरबाज ने हाल ही में अपने शो पिंच के सेकेंड सीजन से वापसी की है. इस टॉक शो में सलमान खान उनके पहले गेस्ट रहे. शो में सलमान ने कई यूजर्स के ट्रोल पर जवाब दिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें