scorecardresearch
 

शाहरुख खान से क्या चुराना चाहती हैं अनुष्का शर्मा? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

एक्ट्रेस ने कहा, "अरे कितनी सारी चीजें हैं." अनुष्का ने चीजों की एक लिस्ट का खुलासा किया और कहा, “उनकी घड़ियों का कलेक्शन और मैं उन्हें बेच दूंगी." आगे बढ़ते हुए उन्होंने शाहरुख के घर मन्नत का भी जिक्र किया.

अनुष्का शर्मा-शाहरुख खान  अनुष्का शर्मा-शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाहरुख से ये चीजें चुराना चाहती हैं अनुष्का
  • एक्ट्रेस ने मन्नत का भी किया जिक्र

अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने सभी के दिलों में जगह बनाई है. दोनों ने रब ने बना दी जोड़ी, जब तक है जान, जब हैरी मेट सेजल और जीरो जैसी फिल्मों में काम किया है. अनुष्का ने हमेशा इस बात को साझा किया है कि वे शाहरुख खान की बेहद इज्जत करती हैं, क्योंकि उन्होंने बाहरी व्यक्ति होने के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई है.

शाहरुख से ये चीजें चुराना चाहती हैं अनुष्का 
अपनी सॉलिड केमिस्ट्री के अलावा, दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने से नहीं हिचकिचाते हैं. आपको बता दें साल 2016 में अनुष्का और शाहरुख यारों की बारात शो में दिखाई दे चुके हैं. जब होस्ट साजिद खान ने उनसे पूछा कि वह किंग खान से क्या चोरी करना चाहेंगी, तो अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया कि बहुत सारी चीजें हैं. 

एक्ट्रेस ने कहा, "अरे कितनी सारी चीजें हैं." अनुष्का ने चीजों की एक लिस्ट का खुलासा किया और कहा, “उनकी घड़ियों का कलेक्शन और मैं उन्हें बेच दूंगी." आगे बढ़ते हुए उन्होंने शाहरुख के घर मन्नत का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, "मन्नत, जाहिर है" उनकी इस बात पर शाहरुख ने मजाक में कहा- हां, मैं और मेरा परिवार वैनिटी वैन में रहेंगे.

कैसी रही पत्नी दिशा संग राहुल वैद्य की फर्स्ट नाईट? सिंगर बोले 'मामा ने खराब कर दिया'

अनुष्का शर्मा और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया था. उन्होंने उनका नाम वामिका रखा है. इस बात कि जानकारी कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका इस समय विराट कोहली के साथ यूके में हैं क्योंकि टीम इंडिया के भारतीय कप्तान अगली सीरीज शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. अनुष्का यूके के अपडेट अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

सनबाथ लेते प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज, ब्लैक मोनोकनी में नजर आईं ग्लैमरस

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का को पिछली बार शाहरुख खान और कटरीना कैफ के साथ फिल्म जीरो में देखा गया था. हालांकि अभिनेत्री को पिछले दो वर्षों से फिल्मों में नहीं देखा गया है. इस बीच, शाहरुख के अपने कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं. एक्टर की आगामी फिल्म पठान है. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और इसमें जॉन अब्राहम संग दीपिका पादुकोण नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें