scorecardresearch
 

Tokyo Olympics 2020: रहमान-अनन्या ने भारतीय टीम को दिया ट्रिब्यूट

टीम इंडिया के लिए खेल रहे ओलंपियन, टोक्यो ओलंपिक 2020 को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार है. गायिका-गीतकार अनन्या बिरला ने हमारे सभी खेल हीरों को ट्रिब्यूट देते हुए नया गाना 'हिंदुस्तानी वे' रिलीज किया है.

X
एआर रहमान एआर रहमान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एआर रहमान का नया गाना रिलीज
  • टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए किया तैयार
  • भारतीय खिलाड़ियों को दिया गया ट्रिब्यूट

टीम इंडिया के लिए खेल रहे ओलंपियन, टोक्यो ओलंपिक 2020 को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार है. गायिका-गीतकार अनन्या बिरला ने हमारे सभी खेल हीरों को ट्रिब्यूट देते हुए नया गाना 'हिंदुस्तानी वे' रिलीज किया है. यह एक ऐसा सहयोग है जो सेंसेशनल अनन्या बिरला और ऑस्कर, बाफ्टा और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान के बीच एक सपने के सच होने जैसा है, जिन्होंने इस उत्साहित और आकर्षक ट्रैक की रचना और निर्माण किया है.

फैन्स को यह सॉन्ग देगा खास मैसेज
इंग्लिश वोकल्स और शानदार हिंदी ट्रैक के साथ टीम इंडिया के सभी ओलंपियनों में खेल भावना का संचार करने वाला ट्रैक आम लोगों को एकता और आशावाद का संदेश भी देता है. डैनी मामिक और सहान हट्टंगडी द्वारा निर्देशित व एंटीमैटर मीडिया प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित यह म्यूजिक वीडियो, खेल प्रेमियों को दिनों की उल्टी गिनती शुरू करने के लिए एक्साइटेड कर देगा. इसमें अटलांटा (1996), एथेंस (2004), बीजिंग (2002, 2008), रियो (2016), लंदन (2012) के प्रमुख ओलंपिक फुटेज और इस साल के दल के विशेष प्रशिक्षण फुटेज शामिल हैं.

अनन्या, निर्मिका सिंह और शिशिर सामंत द्वारा संयुक्त रूप से लिखे गए गानों के साथ देशभक्ति से भरा ट्रैक फैन्स को उत्साहित कर देगा. दुनिया भर में बढ़ते कोरोनावायरस संक्रमण दर और लॉकडाउन के बीच एक साल के लिए स्थगित किए जाने के बाद टोक्यो ओलंपिक 2020 होगा. उत्साह का पारा नई ऊंचाई पर पहुंचने के साथ, भारतीय अपने स्टार एथलीटों से दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन में चमकने के लिए बड़ी उम्मीदें बुन रहे हैं.

एआर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन, सिंगर ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

बता दें कि एआर रहमान की मां करीमा बेगम का पिछले साल निधन हो गया था. एआर रहमान अपनी मां के बेहद करीब थे और वे हर खास मौके पर अपनी मां को हमेशा याद करते हुए देखे गए हैं. ऐसे में उनके लिए अपनी मां को खो देना बहुत बड़ा नुकसान और भावुक पल है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें